• Fri. Oct 18th, 2024

UP : कासगंज में पुलिस अभिरक्षा में युवक ने टॉयलेट में लगाई फांसी, परिजनों ने कोतवाली में काटा हंगामा

ByICN Desk

Feb 9, 2024

Report By : Sachin Yadav (Kasganj UP)

यूपी के जनपद कासगंज की कोतवाली अमांपुर से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है ।अमापुर कोतवाली में पुलिस की हिरासत में बंद एक युवक ने कोतवाली के टॉयलेट में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जब परिजन भी थाने में बंद युवक का हाल-चाल लेने पहुंचे थे लेकिन वहां का नजारा ही अलग था। जानकारी होने पर आनन फानन में युवक को जिला अस्पताल भेजा गया जहां से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया ।

वहीं युवक के परिजनों और ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर लिया है। वही ग्रामीणों के द्वारा कोतवाली और पुलिस पर जमकर पथराव भी किया गया। दरअसल पूरा मामला कासगंज जिले की अमापुर कोतवाली का है जहां एक युवक गौरव विगत 3 फरवरी से कोतवाली में बंद था। कोतवाली की हवालात में बंद था युवक गौरव के परिजनों ने जानकारी दी कि पुलिस युवक को एक लड़की के भाग जाने के सिलसिले में पड़कर लाई थी। विगत 3 तारीख से उसको हवालात में बंद करके रखा हुआ था ।आज जब हम लोग गौरव की जानकारी लेने थाने पहुंचे तो वहां पता लगा कि गौरव ने फांसी लगा ली है। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह पुलिस के द्वारा रची गई साजिश है।लडकी भागने के मामले में पुलिस ने उसे पकड़ रखा था।गौरव भी इस लड़की की खोजबीन में लगा हुआ था हम लोग भी लगे हुए थे हम लोगों के द्वारा उसे लड़की का पता भी लगा लिया गया लेकिन लड़की के परजनों ने उल्टा लड़के के ऊपर ही भाग ले जाने का आरोप लगा दिया ।अब ना तो पुलिस और ना डॉक्टर गौरव के बारे में सही जानकारी दे रहे हैं वह सही सलामत है या नहीं और ना ही उससे मिलने दे रहे हैं ।

वही इस मामले पर कासगंज एसपी अर्पण रजत कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया कि युवा गौरव ने थाना अमापुर के बाथरूम में फांसी लगाई थी जब काफी देर तक युवक बाथरूम से बाहर नहीं निकला तो दरवाजा का खटखटाया गया कोई उत्तर न मिलने पर दरवाजे को तोड़कर उसको निकल गया पता लगा के युवक ने फांसी लगाई है तत्काल उसको स्थानीय अस्पताल में उसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया झा एक कॉरिडोर बनाते हुए उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया युवक अभी जीवित है इस पूरे मामले में जो भी दोषी होंगे जांच करते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और किसी को बक्सा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *