• Mon. Jul 1st, 2024

UP-लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में सीटो के बटवारे को लेकर बुलाई बैठक, विपक्ष को मुंहतोड़ जवाब देगी सपा

यूपी के लखनऊ में लोकसभा चुनाव को लेकर के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रदेश के कार्यालय लखनऊ में बैठक करेंगे। इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करेंगे, क्योंकि जिस प्रकार से भाजपा ने कई राज्यों में अपनी जगह बनाने के बाद विपक्ष के पार्टियों में बेचैनी बढ़ गई है।

लोकसभा चुनाव में मजबूत करने के लिए समाजवादी पार्टी 8,9 ,11,जनवरी को बैठक करके रणनीति तैयार करेंगे। साथ ही जनता के बीच जाकर किस प्रकार वोट लेने का काम करना है और बीजेपी को मुंहतोड़ का जवाब देकर लोकसभा में अपनी जीत हासिल करके समाजवादी पार्टी अपना परचम लहराने का काम करने में जुट चुकी है,ऐसे में विपक्ष के पार्टियों में बेचैनियां बढ़ाना शुरू हो चुकी है।

समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ आज चुनाव को लेकर मंथन भी करेंगे, मंथन करने के बाद लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करके मैदान में उतरने का काम समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव करेंगे। सबसे खास बात यह है 8 जनवरी को महानगर और पूरे प्रदेश के जिल अध्यक्षों के साथ समाजवादी पार्टी मुख्यालय में बैठकर मंथन करने का काम करेंगे वही 9 को सभी विधायकों और प्रत्याशियों के साथ बैठक कर अपने मंथन करेंगे। इस प्रकार से कुल मिलाकर के रणनीति तैयार कर ली गई है और आज से बैठक होना शुरू होने जा रहीं है। इसके बाद से विपक्ष पार्टियों को कैसे मैदान से हराना है उसे मुद्दे को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे साथ ही पार्टी नेताओं को लिखित सुझाव लेकर बैठक में आना होगा।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *