• Tue. Feb 27th, 2024

UP : हापुड़ में VIP ड्यूटी में गए दरोगा की सड़क हादसे में मौत, 2 कांस्टेबल भी घायल

ByICN Desk

Jan 26, 2024

Report By : ICN Network (UP News)

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां PM मोदी की जनसभा में VIP ड्यूटी के लिए जा रहे कार सवार दरोगा और 2 हेड कांस्टेबलों की कार जिला बुलंदशहर के थाना सिकंदराबाद क्षेत्र में डिवाइडर से टकरा गई। इसमें थाना देहात क्षेत्र की भीमनगर चौकी पर तैनात दरोगा रामपाल सिंह और हेड कांस्टेबल मोहित शर्मा घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें भेज दिया। इसके बाद होटल में जाकर दरोगा व दोनों हेड कांस्टेबल अपने-अपने कमरे में सो गए। बृहस्पतिवार को दरोगा अपने कमरे में मृत मिले। जिन्हें अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हेड कांस्टेबल जोरावर सिंह दी जानकारी…
दरोगा रामपाल सिंह और हेड कांस्टेबल मोहित शर्मा की पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में ड्यूटी लगी थी। बुधवार की शाम को तीनों कार से सवार होकर सिकंदराबाद होटल में पहुंचे। बुधवार देर रात लगभग 11 बजे तीनों कार से खाना खाकर वापस होटल के लिए लौट रहे थे। घना कोहरा होने के कारण उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। इसमें दरोगा रामपाल सिंह की नाक व मोहित शर्मा की पसली में मामूली चोटें आई। इसके बाद होटल से गाड़ी बुलवाकर उन्हें नजदीकी अस्पताल में चिकित्सकों को दिखाया।

चिकित्सकों ने दरोगा की नाक पर पट्टी कर दवाईयां देकर उन्हें भेज दिया। हेड कांस्टेबल ने बताया कि वह तीनों सोने के लिए होटल में चले गए। दरोगा व वह एक ही कमरे में सोए थे। बृहस्पतिवार को उसने दरोगा को उठाया तो वो नहीं उठे। जिन्हें स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक दरोगा रामपाल सिंह मूलरुप से जिला मुज्जफरनगर के गांव बिलारसी के रहने वाले थे। मृतक दरोगा अपने पीछे अपनी पत्नी, दो पुत्र व एक पुत्री को छोड़ गए हैं। जिनका रो रोकर बुरा हाल है।

मामले में जानकारी देते हुए हापुड़ एडिशनल एसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना देहात में तैनात उपनिरीक्षक रामपाल वीआईपी ड्यूटी में बुलंदशहर गए हुए थे। जो सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। उपनिरीक्षक रामपाल की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है। शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम बुलंदशहर पुलिस द्वारा कराया जा रहा है। मृतक के परिजनों को मामले से अवगत करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *