• Wed. Jun 26th, 2024

UP-सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता सिविल ने देखा सपना,यूपी के सीएम को बताया जान का ख़तरा, एसपी से सीएम की सुरक्षा बढ़ाने की माँग

यूपी के मिर्जापुर में सिंचाई विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर ऋषि कुमार त्यागी ने पुलिस अधीक्षक अभिनंदन से मिलकर बताया कि उनको सपना आया है कि मुख्यमंत्री की जान को खतरा है। उनकी सूचना को मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाए। पुलिस अधीक्षक ने घंटो उनसे बात कर जानकारी लिया। सिंचाई विभाग बाणसागर में असिस्टेंट इंजीनियर पद पर तैनात मेरठ निवासी ऋषि कुमार त्यागी ने बताया कि उनको सपना आया है कि मुख्यमंत्री की जान को खतरा है। मुख्यमंत्री से मिलने का प्रयास कर रहे है। इसके लिए वह छह मुख्यमंत्री कार्यालय में पत्र लिख रहे है, पर उनसे मुलाकात नहीं हो पा रही है।

मुख्यमंत्री से ब्लॉक प्रमुख, एमपी, एमएलए आदि मिल पा रहे हैं, पर सरकारी कर्मचारी नहीं मिल पा रहा है। बताया कि एक बार 2017 और दूसरी बार 2022 में सपना आया था। बताया कि ईश्वर ने उनको बताया है कि कैसे होगा। कौन करेगा, यह नहीं बताया है। सपना आने पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक अभिनन्द से मुलाकात की। बताया कि उनकी सूचना को मुख्यमंत्री कार्यालय को अवगत कराया जाय। कहा कि मुख्यमंत्री बुलाएंगे तो उनसे मिलने जाएंगे। असिस्टटेंट इंजीनियर ने बताया कि ये सब उनको पता चलता है, जो अच्छे आत्मा के इंसान होते है, दुसरो का भला करना चाहते है। उनको ये शक्ति गॉड गिफ्टेड है। बताया कि उनको सिर्फ उन लोगों के बारे में जानकारी पता चलती है। जो उनके परिवार के हैं। उनके खास हैं या जिन पर उनका माइंड फोकस करता है। बताया कि सात से आठ लोगों के बारे में बताकर उनकी जान बचाई है। पुत्री की जान बचाई है। ससुर को बताया था कि घोड़े उनको मारेगा। घोड़े ने मारकर उनकी जान ली। बताया कि वाराणसी में डिप्टी जेलर अनिल त्यागी उनके मित्र थे। सपने में उनकी शव यात्रा देखा था। जिनकी जेल में हत्या हुई। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि सिंचाई विभाग का इंजीनियर आया था। सीएम सुरक्षा को लेकर कुछ बातें बता रहा था। उसे अनदेखा भी नहीं किया जा सकता है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *