• Fri. Jul 5th, 2024

UP- लखीमपुर खीरी सपा के वरिष्ठ नेता का बयान ,मध्य प्रदेश चुनाव में पूरी ताकत झोंकने पर नहीं मिली कामयाबी आगामी लोकसभा चुनाव में मारेंगे बाज़ी

यूपी के लखीमपुर खीरी में सपा नेता अशोक कुमार का बयान, मध्य प्रदेश में हार चिंता का विषय, समाजवादी पार्टी के प्रति जनता का जनाधार बढा है।
3 दिसंबर को हुए मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ राजस्थान में चुनाव में समाजवादी पार्टी कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा। समाजवादी पार्टी द्वारा लगातार रैलियां व धुआंधार प्रचार व प्रसार किया गया परंतु समाजवादी पार्टी एक भी सीट नहीं जीत सकी। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के नेता अशोक कुमार से बातचीत की उन्होंने कहा हमारी जीत नहीं हुई है।हम लोगों के प्रति जनता का जनाधार बढा है।

मध्य प्रदेश में 69 सीट पर सपा चुनाव मैदान में उतरी थी फिर भी एक सीट खाते में नहीं गई इसका क्या वजह था तो समाजवादी पार्टी के नेता अशोक कुमार ने बताया कि हमारा वोट प्रतिशत वह उसका ग्राफ बढ़ा हुआ है लोकसभा चुनाव में उसका हमको भरपूर लाभ मिलेगा और जनता हमारे मुखिया अखिलेश यादव जी के साथ में है निश्चित ही आगे हम लोगों को उसका फल मिलेगा। जहां तक की मध्य प्रदेश के चुनाव की बात है तो हमारे मुखिया व कार्यकर्ताओं द्वारा जीतोड़ मेहनत किया गया जिसका परिणाम था कि हम लोगों का वोट प्रतिशत बड़ा और लोकसभा चुनाव में उसका हम लोगों को भरपूर लाभ मिलने की उम्मीद है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *