• Fri. Jul 5th, 2024

UP-महोबा के भाजपा दफ्तर में हुई मीटिंग, बूथ मजबूत होगा तो होगा जिला मजबूत :अवधेश गुप्ता

महोबायूपी के महोबा में भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल महोबा की संगठत्मक बैठक जिला कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष अवधेश गुप्ता, मंडल की प्रभारी,क्षेत्रीय मंत्री सुनीता राजपूत, लोक सभा विस्तारक रामस्वरूप पाठक,जिला मंत्री नीतू श्रीवास्तव,जिला मंत्री दीपाली तिवारी एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नगर मंडल अध्यक्ष कौशल शर्मा ने महापुरुषों के चित्र पर पुष्पाँजलि अर्पित की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने कहा कि बूथ मजबूत होगा तो मंडल मजबूत होगा जिला मजबूत होगा।

सभी कार्यकर्ताओं ने जमीन से कार्य किया है और जो भी आगामी कार्यक्रम आये हैं उनको लगन से करना है बूथों का सत्यापन पुनः किया जाना है सभी प्रभारी, प्रवासी कार्यकर्त्ता अपने क्षेत्रों में जाकर 10 जनवरी से पहले बूथ सत्यापन का कार्य अवश्य कर लें जिससे आने वाले लोकसभा चुनाव में समस्या उत्पन्न न हो अभियानों के जो सँयोजक एवं महिला मोर्चा को 50 महिलाओं की टोली बना कर सरकार की योजनाओं की चर्चा करनी है साथ ही नमो ऐप सभी कार्यकर्त्ता को स्वयं चलाना है और प्रत्येक कार्यकर्ता को 200 से ज्यादा लोगों को नमो ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रेरित करना है।

नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की कल्याण कारी योजना विश्वकर्मा स्वनिधि योजनाओं का लाभ प्रत्येक बूथ अध्यक्ष एवं शक्ति केंद्र सयोजक उनका पंजीयन कराकर लाभ लोगों को अवश्य दिलाएं कहा कि प्रत्येक नागरिक को उसकी पात्रता के अनुसार केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है। जिनको योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा जल्द से जल्द लाभ दिलाने का कार्य करें कार्यक्रम मे सभी मोर्चो के अध्यक्ष कार्य समिति सदस्य शक्ति केन्द्रो के संयोजक,सह सँयोजक शक्ति केन्द्रो के प्रभारी प्रवासी मंडल पदाधिकारी उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री संतोष गुप्ता ने किया एवं नगर मीडिया प्रभारी नरेन्द्र कुशवाहा सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।मोदी जी ने बुंदेलखंड को 50 हज़ार करोड़ की केन बेतवा लिंक परियोजना की सौगात दी: कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेलसांसद की मौजूदगी में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन|माननीय मोदी जी ने देश की गरीब जनता को,गरीब किसान को,असहाय व्यक्तियों को अपना परिवार मानकर जनकल्याणकारी योजनाएं तैयार करवाई,जिससे कि गरीब का असहाय का मजदूरों का कल्याण हो सके,सभी जन अपने परिवार के जीवन का निर्वहन खुशी से कर सके। इसी क्रम में मोदी जी की गारंटी का रथ विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में आया है यह बात क्षेत्रीय सांसद कुँवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने चरखारी तहसील के ग्राम गौरहरी एवं भटेवरा कलां में कही। सांसद श्री चंदेल ने बताया कि मोदी जी पिछले 9 वर्षों से देश को विकसित करने में पूरे मनोयोग से लगे हुए हैं, और आपने देखा पूरे बुंदेलखंड क्षेत्र में सड़क, बिजली पानी, सुरक्षा, सभी क्षेत्र में मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार में आद्वितीय विकास हुआ है, 50 हज़ार करोड़ की लागत से केन ,बेतवा परियोजना का काम शुरू हो चुका है निश्चित तौर से इस योजना के माध्यम से बुंदेलखंड पानी से लबालब हो जाएगा। मोदी जी ने जो कहा वह करके दिखाया इसकी प्रामाणिकता मोदी गारंटी रथ से सिद्ध होती है, विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से सरकार आपके घर आई है, सभी सरकारी अधिकारी कर्मचारी पात्र व्यक्तियों को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने आए हैं। विकसित भारत के लिए सांसद ने ग्रामवासियों को शपथ दिलाई, नौनिहाल बच्चों का अन्न प्राशन कराया, अधिकारियों को ग्राम वासियों की समस्या दूर करने के लिए निर्देशित किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अवधेश गुप्ता,जिला पंचायत अध्यक्ष जयप्रकाश अनुरागी, कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष चक्रपाणि त्रिपाठी, ब्लॉक प्रमुख सीमा जयराम कुशवाहा, कोऑपरेटिव बैंक डायरेक्टर महेंद्र गुरुदेव, जिला मीडिया प्रभारी शशांक गुप्ता, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रमेश यादव, प्रदेश कार्य समिति सदस्य युवा मोर्चा पंकज तिवारी, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष संदीप तिवारी, भरत तिवारी, नोडल अधिकारी रवि गुप्ता, आदि भाजपा कार्यकर्ता बंधु एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *