• Wed. Oct 16th, 2024

UP-अयोध्या में पीएम के प्रस्तावित दौरे को लेकर विधायक खब्बू तिवारी ने की बैठक

यूपी के अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रस्तावित महारैली को पूर्व विधायक इन्द्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू ने गोसाईगंज विधानसभा में युद्ध स्तर पर लगातार जनसम्पर्क कर रहे है। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के चौरे बाजार मंडल में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके जनता को आमंत्रित करने की जिम्मेदारियां सौपी।

पूर्व विधायक इन्द्र प्रताप तिवारी ने बताया कि पूरे विधानसभा क्षेत्र से 30 हजार लोगो को आमंत्रित किया जा रहा है। इसमें हर बूथ से संख्या लाने के लिए भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौपी जा रही है। विधानसभा से कार्यक्रम स्थल तक जाने के लिए बसों व चार पहिया वाहनों की व्यवस्था की गई है।
अवध क्षेत्र के उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जनता में उत्साह का माहौल है। सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता सम्पर्क व संवाद की प्रक्रिया और तेज कर दे। घर-घर सम्पर्क करके लोगो को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करें। मौके पर मंडल अध्यक्ष वीरभान सिंह, ब्लाक प्रमुख दिनेश वर्मा, सुनील राजपूत, चुन्नू कसौधन, मयाराम वर्मा, राजेन्दर तिवारी, संतोष तिवारी, चेतराम गुप्ता, राजन शुक्ला, गुड्डू दूबे, पंकज पाण्डेय, पवन यादव, दिवाकर तिवारी, आदि मौजूद रहे।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *