• Fri. Jul 5th, 2024

UP-नोएडा में भाजपा सांसद डॉक्टर महेश का गाँव मे हुआ विरोध,बैरंग लोटे सांसद ग्रामीणों ने मुर्दाबाद के लगाए नारे

यूपी के गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा चुनाव नजदीक आया तो डॉ.महेश शर्मा का गांवों में दौरा शुरू हुआ, लेकिन गांव वाले सांसद डॉ.महेश शर्मा के खिलाफ में है । ग्रेटर नोएडा में स्थित सुनपेडा गांव में लोगों ने डॉ.महेश शर्मा और उसके साथियों का जमकर विरोध किया ।

इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । जिसमें गांव निवासियों के द्वारा डॉ.महेश शर्मा के समर्थकों को धक्का देते हुए दिखाई दे रहा है ।डॉ.महेश मुर्दाबाद” के नारे लगेजानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सूनपेडा गांव का है । गांव में डॉ.महेश शर्मा का काफिला पहुंचा । मौके पर भाजपा के कई नेता थे । भारतीय जनता पार्टी के नेता वोट मांगने के लिए गांव में पहुंचे, लेकिन गांव वालों ने हंगामा करना शुरू कर दिया । मौके पर “डॉक्टर महेश शर्मा मुर्दाबाद” और “भारतीय जनता पार्टी मुर्दाबाद” के नारे लगाने लगे।

मौके पर नोकझोंक की स्थिति पैदा हो गई ।काफी दिनों से हो रहा है डॉ.महेश शर्मा का विरोधआपको बता दें कि जिले में पिछले कुछ दिनों से डॉ.महेश शर्मा का विरोध काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है । बीते दिनों एक व्यक्ति ने कहा था, “मैं डॉ.महेश शर्मा की वजह से आत्महत्या करने के लिए मजबूर हूं ।” इसके अलावा ऐसे काफी मामले आ चुके है । लोगों का कहना है कि अब लोकसभा चुनाव आने वाले है, इसलिए सांसद जी मैदान में आए ।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *