• Sun. Jul 7th, 2024

UP-क्रिसमस डे व नव वर्ष पर नोएडा पुलिस हुई सतर्क,हुड दंगाइयों पर पुलिस अफसरो की पैनी नज़र

यूपी के नोएडा में क्रिसमस और नए साल के जश्न को लेकर नोएडा पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने में जुटी हुई है। आम जनता को किसी तरीके की कोई परेशानी ना हो, इससे निपटने के लिए पुलिस ने फुट पेट्रोलिंग के साथ बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड की टीम को लेकर माल और मार्केट इलाकों में सघन चेकिंग अभियान चलाया । इसके साथ-साथ सुरक्षा कर्मियों को हिदायत दी गई है कि बिना चेकिंग के किसी की भी एंट्री माल या मार्केट के भीड़ भाड़ वाले इलाके में ना की जाए ।

इसके साथ साथ सीसीटीवी के जरिए भी लोगों पर नजर रखी जाएगी । वहीं पीसीआर व लेपर्ड को भी पुलिस ने अलर्ट कर दिया है और रेस्पांस टाइम पर ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं ।

एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा और एसीपी रजनीश वर्मा ने पुलिस टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ नोएडा के मॉल, मार्केट की फुट पेट्रोलिंग कर सुरक्षा की तैयारी का जायजा लिया । क्रिसमस और नए साल पर होने वाली पार्टियों और जश्न के दौरान किसी भी गड़बड़ी को रोकने के लिए नोएडा पुलिस अलर्ट मोड में है । जगह-जगह चेकिंग की जा रही है । पुलिस ने मॉल के अंदर सभी सीसीटीवी कैमरे को ठीक करने के निर्देश जारी किए हैं। सुरक्षा कर्मियों को भी तत्पर रहने को कहा है।

पुलिस विशेष रूप से सेक्टर-18, जीआइपी मॉल, फिल्म सिटी, एक्सप्रेस-वे, सेक्टर-12-22, सेक्टर-62, 110 मार्केट, ब्रह्मपुत्र व गंगा शॉपिंग कांप्लेक्स पर पुलिस की टीम को अतिरिक्त चौकस और तत्पर रहने को कहा गया है। भीड़भाड़ वाले इलाकों पर पीएसी को तैनात किया जाएगा। नए साल व क्रिसमस को लेकर यातायात विभाग भी चौकस है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *