• Thu. Sep 19th, 2024

UP Politics : सियासी अटकलों के बीच शिवपाल यादव का बड़ा दावा कहा- ‘जयंत चौधरी हमारे साथ हैं, फर्जी खबर फैला रही BJP…’

ByICN Desk

Feb 7, 2024

Report By : Himanshu Garg (Political News)

Lok Sabha Election : बीते शाम से राजनीति के चर्चा का बाजार इस बात को लेकर गर्म है कि आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी इंडिया ब्लॉक और सपा मुखिया अखिलेश यादव को धोखा देकर एनडीए वाली BJP सरकार में शामिल हो सकते है। इन सियासी अटकलों के बीच समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि जयंत चौधरी हमारे साथ हैं।

सपा नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री ने मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि “आरएलडी की गठबंधन की फर्जी अफवाह बीजेपी चला रही है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। आरएलडी हमारे साथ है और आगे चुनाव में भी हमारे साथ ही रहेगी। हम लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे और बीजेपी को हराएंगे।”

वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का कहना है कि आरएलडी और सपा का गठबंधन अटूट है। गठबंधन को लेकर सब अफवाहें हैं। राष्ट्रीय लोकदल और समाजवादी पार्टी का गठबंधन अटूट है। हमारा उनका विचार मिलता है हमें पूरा भरोसा है। वह और हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी के पास तोड़ने-फोड़ने और अफवाह फैलाने के अलावा कुछ नहीं है।

योगी सरकार के मंत्री क्या बोले ?
आरएलडी से गठबंधन को लेकर योगी सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि उन्हें मालूम है कि उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला है। हमने पहले ही कहा था कि उनके जो सरगना है वह आज कहा आ गए। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है, आप समझ सकते है, उन्हें मालूम है कि उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला है, इस बार सभी 80 सीटें बीजेपी जीतने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *