• Fri. Jul 5th, 2024

UP-मथुरा में राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा की गाड़ी का हुआ मामूली एक्सीडेंट, गिर्राज दान घाटी मंदिर पहुँचे सीएम

यूपी के मथुरा में राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा की कार का मामूली एक्सीडेंट हो गया जिसकी वजह से कार का पहिया नाली में चला गया था।
राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट हो गया है। वह मथुरा में मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान पूंछरी के लोटा के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

राजस्थान के नव निर्वाचित CM भजन लाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट हो गया है। दरअसल भजन लाल मथुरा के गोवर्धन स्थित गिर्राज दान घाटी मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंदिर के दर्शन कर मन्नत भी मांगी। दोपहर 2 बजे का कार्यक्रम होने के बाद सीएम का काफिला देर शाम गोवर्धन पहुंचा।

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम भजन लाल की कार का पूंछरी के लोटा के पास एक्सीडेंट हो गया। इस दौरान सीएम की कार का पहिया नाली में चला गया। घटना की खबर सुनते ही अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में सीएम को दूसरी गाड़ी से मंदिर के लिए निकाला गया।

गौरतलब है कि भजन लाल शर्मा के सीएम पद की शपथ लेते ही एक रिकॉर्ड बन गया। वह प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री हैं जो पहली बार में विधायक बनते ही मुख्यमंत्री बन गए। उनसे पहले के सभी नेता मुख्यमंत्री पद संभालने से पहले विधायक या सांसद रह चुके हैं। इसके साथ ही भजन लाल शर्मा प्रदेश में बीजेपी के तीसरे ऐसे नेता हैं जो सीएम बने हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *