• Fri. Oct 18th, 2024

यूपी: शामली की नगर पालिका बनी जंग का अखाड़ा, खूब चले लात-घूसे, अखिलेश ने कसा BJP पर तंज

ByICN Desk

Dec 29, 2023

Report By – Himanshu Garg (UP)

उत्तर प्रदेश के शामली जिले की नगर पालिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सभासद कूद-कूदकर एक-दूसरे पर थप्पड़ मारते नजर आ रहे है। जानकारी के अनुसार, 4 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की चर्चा के दौरान यह मारपीट हुई। जिसके बाद बड़ी मशक्कत कर किसी तरह मामले को शांत कराया गया। दरअसल, शामली नगर पालिका में बोर्ड बैठक के दौरान जमकर हंगामा हुआ। यहां नगर अध्यक्ष अरविंद संगल और विधायक प्रसन्न चौधरी बोर्ड बैठक ले रहे थे। इस दौरान ये बवाल हो गया।


बैठक में पुलिस भी थी मौजूद
बता दें शामली नगर पालिका परिषद में विकास कार्यों को लेकर गुरुवार की शाम दूसरी बार बोर्ड बैठक की जा रही थी। वहीं बोर्ड बैठक नगर पालिका अध्यक्ष अरविंद संगल एवं रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी की मौजूदगी में हो रही थी। बैठक में पुलिस भी मौजूद थी। जब विकास कार्यों की मीटिंग चल रही थी, उसी दौरान दो सभासदों के बीच विकास कार्यों को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों सभासदों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों एक-दूसरे पर थप्पड़ और घूसे बरसाने लगे। मौके पर मौजूद कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्रि बीच बचाव करते नजर आए।

अखिलेश यादव ने साधा निशाना
वहीं इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है सियासत गरमा गई। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने X पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब विकास कार्य हुए ही नहीं तो समीक्षा बैठक में और क्या होता, इसीलिए शामली में सभासदों के मध्य जमकर शारीरिक प्रहारों का आदान-प्रदान हुआ। भाजपा राज का सबक : समीक्षा बैठक में अपनी सुरक्षा का प्रबंध स्वयं करके आएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *