• Wed. Jun 26th, 2024

UP-सोनभद्र भाजपा के ज़िला महामंत्री वह पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता का बयान, विपक्षी पार्टी कितना ही ज़ेर लगा ले,80 की 80 सीटे हम जीतेंगे, श्री नरेंद्र मोदी ही अगले प्रधानमंत्री होंगे

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने चुनावी मैदान में कूद कर तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा द्वारा गांव-गांव जाकर लोगों को जागरुक भी किया जा रहा है। इसके अलावा मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को भी लोगों को बताया जा रहा है। पार्टी के कार्यकर्ता , अभियान चला कर लोगों को अपने तरफ आकर्षित करने का प्रयास कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद लोकसभा की तैयारी में जुट गई है। भाजपा के ज़िला अध्यक्ष समेत जिला स्तर के सभी कार्यकर्ताओं द्वारा रणनीति बनाकर यह कार्य किया जा रहा है, तो वही विपक्षी पार्टियों द्वारा भी गठबंधन बनाकर भाजपा को हराने की तैयारी में जुट गए हैं। वही इस विषय में भाजपा के नेताओं से भी जानने का प्रयास किया गया कि, इस बार की लोकसभा के चुनाव में उत्तर प्रदेश में किस मुकाम तक भाजपा लोकसभा की सीट हासिल करेगी और कौन आने वाला पीएम होगा। इसके अलावा विपक्षी पार्टियों को किस अंदाज में भाजपा देख रही है तो भाजपा के जिला महामंत्री व पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि इस बार भी भाजपा उत्तर प्रदेश में अच्छे परिणाम लेकर आएगी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे।

आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर भाजपा के ज़िला महामंत्री व पूर्ण नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता से बात हुई तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम सारी की सारी सीटे जितने जा रहे हैं।जिस प्रकार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार जनता के हितों में कार्य कर रही है। कार्यों के दम पर हम उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटे जीतेंगे।हमारे ही नेता नहीं बल्कि देश के नेता नरेंद्र मोदी ही अगले प्रधानमंत्री होंगे। विपक्षी पार्टियां जितना भी ज़ोर लगा रही है वह सब की सब धरातल पर धारा ही रह जाएगा। जब चुनाव शुरू होगा तो उनमें नेता की लड़ाई शुरू होगी उनकी सारी योजनाएं छिन्न भिन्न हो जाएगी। इनके किसी भी एड़ी चोटी के जोर का जनता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। जनता के विश्वास पर इन लोगों ने कोई ऐसा कार्य नहीं किया है। अभी आपने देखा की तीन राज्यों में विधानसभा का चुनाव हुआ, जिसमें जनता ने उन्हें तीनो राज्यों में नकार दिया। सारे के सारे लोग धराशाई हो गए। नरेंद्र मोदी ने जनता की गारंटी पर अपनी गारंटी देते हुए लोगों को विश्वास दिया हैं। जिससे जनता भी उनके ऊपर पूरा विश्वास करती है। देश में दोबारा भाजपा की सरकार बनने जा रही है और हमारे नेता नरेंद्र मोदी ही प्रधान मंत्री बनेंगे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *