• Tue. Feb 27th, 2024

UP-तेज़ रफ़्तार डंपर ने कार में मारी टक्कर ,कार में लगी आग ज़िंदा जलकर 8 लोगो की हुई दर्दनाक मौत

यूपी के बरेली में नैनीताल हाईवे पर रात के अंधेरे में तेज़ रफ़्तार डंपर ने कार में टक्कर मार दी टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार सड़क पर कई बार पलट गई जिसकी वजह से कार में भयंकर आग लग गई आग लगने से कार का सेंटर लॉक हो गया जिसकी वजह से कार में सवार 7 लोग व एक मासूम बच्चा था सभी बाहर न निकल सके और सभी की जलकर दर्दनाक मौत हो गई कार में सवार होकर परिवार के लोग शादी समारोह से शिरकत करके वापिस अपने घर की और लोट रहे थे कि इसी बीच इतना बड़ा सड़क हादसा हो गया जिनमे 8 की ज़िंदगी जलकर तबाह हो गई वही पुलिस ने सभी शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है साथ ही डंपर की पुलिस सीसीटीवी कैमरे के ज़रिए शिनाख्त में जुट गई है

बरेली से बहेड़ी की ओर जा रही अर्टिगा कार टायर फटने के बाद डिवाइडर फांदकर दूसरी ओर से आ रहे डंपर में जा घुसी। धमाके के साथ दोनों वाहनों में आग लगने से कार सवार सभी आठ लोग जिंदा जलकर मर गए। सूचना के बाद मौके पर एसएसपी पहुंचे, फायर टीम ने बमुश्किल आग बुझाकर वाहनों को हटाया।

ताते हैं कि बहेड़ी के नरायण नगला निवासी फुरकान ने बरेली के लिए कार की बुकिंग कराई थी। बहेड़ी के गांव जाम निवासी उवैस की बरात बरेली के फहम लॉन में आई थी। इसी बरात में आने के लिए कार बुक कराई गई थी। बरात से लौटकर रात पौने 11 बजे ये लोग वापस बहेड़ी लौट रहे थे। बताते हैं कि भोजीपुरा थाने से करीब सवा किमी बहेड़ी दिशा मे दभौरा गांव के पास अचानक कार का टायर फट गया। इससे कार असंतुलित होकर डिवाइडर को फांदकर दूसरी दिशा में चली गई।

कार सामने से आ रहे डंपर में जाकर टकरा गई। जोरदार आवाज के साथ कार में आग लग गई। कार को डंपर करीब 25 मीटर घसीटता हुआ ले गया। इससे डंपर के अगले हिस्से में भी आग लग गई। डंपर के ड्राइवर और हेल्पर घबराहट में कूदकर फरार हो गए।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना
दूसरे वाहनों से जा रहे लोगों ने सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। करीब आधा घंटे में दमकल पहुंची। सूचना पर एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, सीओ नवाबगंज चमन सिंह चावड़ा के साथ ही सीएफओ चंद्रमोहन शर्मा मौके पर पहुंचे। मुश्किल से आग पर काबू किया गया। सभी कार सवारों के जल जाने की स्थिति में लोगों की संख्या और पहचान नहीं हो पा रही थी। बाद में पता चला कि भीषण हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *