• Sun. Jul 7th, 2024

UP- सपा के प्रो रामगोपाल और शिवपाल ने बीजेपी पर बोला हमला,कन्नौज सांसद के बयान पर शिवपाल ने किया पलटवार

यूपी के इटावा में चौधरी चरण सिंह की जयंती के मौके पर रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे यहां पर उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधने का काम किया।
शिवपाल ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना
इटावा जिले के सैफई में बने हैवरा डिग्री कॉलेज में हर साल की तरह इस साल भी चौधरी चरण सिंह की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव और सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे।

यहां शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधने का काम किया। मीडिया ने जब शिवपाल यादव से पूछा कि कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने कहा है कि जिन लोगों ने रामसेवकों पर गोलियां चलाने का काम किया था उन लोगों को राम मंदिर के उद्घाटन में नहीं बुलाया जाए। इस पर शिवपाल ने जवाब देते हुए कहा है कि गरीबों की जमीन पर कब्जा करने वाले लेखपालों को पीटने वाले इस तरीके का बयान देंगे इसको जानता बर्दाश्त नहीं करेगी।

रामगोपाल बोले अब आप आजाद भारत में नहीं है

रामगोपाल यादव ने मंच पर खड़े होकर कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस आजाद भारत में अपने जन्म लिया है वह अब बदल चुका है। यहां पिछले एक हफ्ते से जो व्यवस्था बदली है उसने पूरी व्यवस्था चौपट कर दी है। अब यह विक्टोरियन व्यवस्था बन गई है।आगे उन्होंने कहा कि आप लोगों को ऐसे वक्त में सावधान रहने की जरूरत है। जब वक्त आएगा तो स्ट्राइक भी जरूर की जाएगी। समय आने पर इन्हें सबक सिखाने का काम भी किया जाएगा। देश में अगर अर्थव्यवस्था बची हुई है तो किसानों की वजह से बची हुई है। क्योंकि देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरीके से खत्म हो चुकी है। आगे उन्होंने कहा कि जब 80 करोड लोगों को आप मुफ्त में खाना खिलाएंगे तो देश तो दिवालिया हो ही जाएगा।उन्होंने आगे कहा कि यह सरकार बस बड़े उद्योगपतियों पर ध्यान दे रही है इन्हें किसानों से कोई भी मतलब नहीं है। आगे रामगोपाल यादव जीएसटी को लेकर बोलते हैं कि इस वक्त जीएसटी से छोटे से छोटा व्यापारी काफी परेशान है। डर लगता है कि अगर कुछ गलत हो जाएगा तो जीएसटी विभाग कोई बड़ी कार्रवाई न कर दे। तो अब देश में बदलाव का समय आ गया है आप लोगों को मिलकर 2024 में इस सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *