• Fri. Feb 23rd, 2024

UP-आगामी लोकसभा चुनाव में सहारनपुर के भाजपा नेता का बयान,80 सीट भाजपा के खाते में ,मोदी बनेंगे देश के प्रधानमंत्री

यूपी के सहारनपुर भाजपा नेता ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर किया कुछ कहा सुनिये उन्ही की जुबानी। बीजेपी नगर विधायक राजीव गुंबर ने 80 की 80 सीटों को जीतने का किया दावा।
लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक है । ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां अपनी – अपनी जीत का दावा कर रही हैं । सभी ने तैयारियां जोरो शोरो पर शुरू कर दी है । सहारनपुर की बात की जाए तो लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनैतिक पार्टियों में बड़ी उथल-पुथल देखने को मिली है । अभी कुछ दिनों पहले बसपा ने सहारनपुर से लोकसभा चुनाव में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के पति माजिद अली को लोकसभा प्रभारी बनाया है ।

सहारनपुर के कद्दावर नेता इमरान मसूद की घर वापसी कांग्रेस में हुई है । बताया जा रहा है कि बसपा से मौजूदा सांसद हाजी फजलुर्रहमान की समाजवादी पार्टी में एंट्री हो सकती है । लगातार बदल रहे समीकरणों के बाद भाजपा का दाव क्या रहता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा ।
नगर विधायक राजीव गुंबर का कहना था कि लोकसभा चुनाव 2024 में हम 80 में से 80 सीटे जीतने जा रहे हैं । सभी लोगों ने पिछली बार के परिणाम देखें अबकी बार मोदी जी की गारंटी काम करेगी । जनता में विश्वास मोदी जी के प्रति जगा है , क्योंकि मोदी जी ने जो कहा है वह पिछले 9 साल के अंदर करके दिखाया है । जिससे जनता का विश्वास मोदी जी के प्रति बढ़ा है । निश्चित रूप से नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री पद के दावेदार भी हैं और वह प्रधानमंत्री बनेंगे भी । विपक्ष को लेकर नगर विधायक ने कहा कि विपक्ष का काम है, शोर मचाना और विपक्ष को जनता समझ चुकी है । कांग्रेस के सांसद के पास से 200 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति प्राप्त हुई है । अवैध संपत्ति रखने वाले यह लोग जो जनता की खून पसीने की कमाई को निचोड़कर अपनी जेब में डालने का काम कर रहे हैं जनता इन पर विश्वास करने वाली नहीं है ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *