• Fri. Oct 18th, 2024

UP: CM योगी और राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, ISI का कनेक्शन आया सामने?

ByICN Desk

Jan 1, 2024

Report By : ICN Network (Ayodhya UP)

UP: श्री राम मंदिर, सीएम योगी और STF के ADG अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की खबर सामने आई है। बता दें ये धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई है। धमकी भरा ई-मेल प्राप्त होने के बाद यूपी 112 के इंस्पेक्टर सहेंद्र कुमार ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में FIR दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। बता दें कि भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को ये ई-मेल प्राप्त हुई है।

जुबेर खान नाम के एक शख्स ने दी धमकी
आपको बता दें कि भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवार को जुबेर खान नाम के एक शख्स की ई-मेल आईडी से धमकी भेजी गई है। ई-मेल में जुबेर ने खुद को ISI से जुड़ा हुआ बताया है। मामले में FIR दर्ज होने के बाद जांच के लिए एटीएस और एसटीएफ को गठित कर दिया गया है। इसके साथ ही ईमेल करने वाले शख्स की तलाश में भी जांच एजेंसियां जुट गई हैं।

एक्स पर टैग कर दी जानकारी
दरअसल, देवेंद्र तिवारी ने यूपी 112 को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर टैग करते हुए मामले की जानकारी दी है। देवेंद्र को 27 दिसंबर की शाम को जुबेर खान के नाम से ई-मेल भेजा गया था। मामले में देवेंद्र तिवारी का कहना है कि इससे पहले भी उन्हें इस तरह की धमकी मिल चुकी है। उनका कहना है कि FIR दर्ज की जा चुकी है, लेकिन अभी तक कोई समुचित कार्रवाई नहीं की गई है, पुलिस की ओर से सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है। उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *