• Fri. Oct 18th, 2024

Bigg Boss 17 में उर्फी और अंजलि अरोड़ा ने किया इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट

ByICN Desk

Dec 27, 2023

Report By – Himanshu Garg 

टेलीविजन का सबसे बड़ा लड़ाकू रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ अपने ग्रैंड फिनाले के एक महीने करीब है। वैसे तो ये सीजन उतार-चढ़ाव से काफी भरा रहा है। हाल ही में शो हुए एलिमिनेशन ने घर के सदस्यों को सदमे में ला दिया है। कैप्टन ईशा मालवीय ने ऐश्वर्या शर्मा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। लेकिन इस फैसले ने घर को कई हिस्सों में बांट दिया। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने ईशा के फैसले का समर्थन किया तो कुछ ने उनकी आलोचना की। इसी विरोध के बीच अंजलि अरोड़ा और उर्फी जावेद जैसी बड़ी हस्तियां ने ईशा मालवीय का सपोर्ट कर दिया है।

बता दें इसको लेकर अंजलि अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक रील शेयर की है, जिसका कैप्शन में लिखा है.. ईशा मालवीय तुम पर गर्व है। एज मैटर नहीं करती डार्लिंग दम मैटर करता है। यहीं नहीं अंजलि अरोड़ा ने अपनी स्टोरी में ये भी लिखा कि ईशा शो के टॉप 2 में रहना डिजर्व करती हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक फैन-निर्मित रील भी साझा की. उन्होंने लिखा, ”यह ईशा मालवीय है.” इसके साथ उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया. उर्फी ने ईशा के ऐश्वर्या शर्मा को बाहर करने के फैसले का भी समर्थन किया.

वहीं दूसरी तरफ उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक फैन-निर्मित रील शेयर की जो काफी वायरल भी हो रही है। रील के साथ उर्फी ने लिखा कि यह ईशा मालवीय है। इसके साथ उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया। उर्फी ने ईशा के ऐश्वर्या शर्मा को बाहर करने के फैसले का भी समर्थन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *