• Wed. Apr 17th, 2024

Uttarakhand : समर स्टूडी हॉल के छात्रों ने खेल में दिखाया दमखम,स्कूल का खिलाड़ियों ने किया नाम रोशन

Report By : Rafi Khan , Udham Singh Nagar (UK)

Udham Singh Nagar : देवभूमि सहोदय के तत्वाधान में आयोजित इंटर स्कूल एथलेटिक्स मीट का आयोजन जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर स्थित मारिया असम्प्टा स्कूल में किया गया। जिसमें काशीपुर क्षेत्र के 18 विद्यालयों ने भाग लिया। इस दो
दिवसीय प्रतियोगिता में बालक व बालिकाओं ने अलग-अलग वर्गों में प्रतिभाग करते हुए अपना पढ़ाई के साथ साथ खेल के मैदान में भी अपना दमखम दिखाते हुए अपने अपने स्कूल का नाम रोशन किया।

इस खेल प्रतियोगिता में काशीपुर के मशहूर स्कूल समर स्ट्डी हॉल विद्यालय के छात्र और छात्राओ ने दोड़ रनर अप,शॉटपुट और डिस्कस थ्रो में शानदार प्रदर्शन कर अपने स्कूल का नाम रोशन किया है।
इस दौरान सक्षम प्रताप ने 1500 और 800 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान,अवंतिका सिंह ने 400 मीटर दौड़ में दूसरा स्थान, और गुरतेज सिंह ने 200 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए अपने स्कूल का झंडा लहराया है।

वही इस दौरान समर स्ट्डी हॉल स्कूल की अध्यक्षता श्रीमती मुक्ता सिंह तथा प्रधानाचार्य अनुज भाटिया ने इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में स्कूल का नाम रोशन करने पर हर्ष व्यक्त करते हुए खेल में शामिल हुए सभी छात्र-छात्राओं को उत्साह वर्जन किया उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स को सभी बच्चे अपने जीवन का अंग बना ले क्योंकि खेल से ही बच्चो में विकास की किरण फूटती है और यह हमारे मस्तिष्क समेत पूरे जिस्म को शिक्षा दीक्षा के लिए तैयार करता है लिहाजा हमे चाहिए की हम अपने स्कूल में ज्यादा से ज्यादा खेल को बड़ावा देते हुए बच्चो को पढ़ाई के साथ इस और भी प्रेरित करें।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *