• Wed. Oct 16th, 2024

MS Dhoni का पार्टी में हुक्का पीते वीडियो वायरल! फैंस करने लगे आलोचना

ByICN Desk

Jan 7, 2024

Report By : Ankit Srivastav (ICN Network)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज रहे महेंद्र सिंह धोनी हुक्के का ड्रैग लेकर मुंह से धुंआ छोड़ते हुए नजर आ रहा है। रिटायरमेंट के इतने साल बाद भी लाइमलाइट में बने रहने वाले माही एक बार फिर अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए है।

https://twitter.com/BholiSaab18/status/1743655267353419868?s=20

सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का जो वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो में धोनी किसी पार्टी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है। माही के लंबे बाल उनपर काफी ज्यादा जच रहे है। वीडियो में धोनी कुछ लोगों के साथ खड़े होकर बात करते हैं। वहीं उनके हाथ में हुक्के की पाइप भी नजर आ रही है। वीडियो में धोनी हुक्के का ड्रैग लेकर मुंह से धुंआ छोड़ते हुए भी नजर आए।

सोशल मीडिया पर मची खलबली
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही खलबली मच गई। कुछ फैंस माही की वीडियो देखकर उनकी आलोचना कर रहे हैं। तो कुछ उनके बचाव में कमेंट कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी कर चुके है बड़ा खुलासा
बताते चले कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान रहे जॉर्ज बेली ने भी इस बात का खुलासा किया था कि धोनी यंग प्लेयर्स के साथ बॉन्ड अच्छा करने के लिए कभी-कभी हुक्का पीते हैं। उन्होंने बताया था कि माही को हुक्का पीना थोड़ा पसंद है। इसलिए वह उनके रूम में ही रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *