• Thu. Mar 28th, 2024

Viral Video: साली ने किया कमाल, स्टेज पर चढ़कर जीजा को किया Kiss, Viral हो रही वीडियो

 

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साली अपने जीजा को स्टेज पर चढ़कर किस कर रही है। इस दौरान दुल्हन अपनी बहन को देखती ही रह जाती है। शादी के दौरान कई ऐसी रस्में होती है, जहां साली जीजा आपस में मजाक करते हैं लेकिन इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो गया है।

इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन दोनो स्टेज पर कुर्सी पर बैठे हैं। उनके साथ दूल्हन की बहन यानी दुल्हे राजा की साली भी बैठी है। सभी फोटो खिचवाते हैं तभी अचानक साली दूल्हे को पकड़कर किस कर लेती है। इस सीन को देखकर सभी जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं। वीडियो में दूल्हा शर्मा जाता है। इतना ही नहीं किस के दौरान दूल्हे का टोपी गिर जाता है। इस दौरान सभी हैरान रह गए। जीजा-साली का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं। इससे पहले भी शादी का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन शादी में अपना फोटोशूट करवा रहे थे। इसी दौरान अचानक डांस करते समय दुल्हन दूल्हे के हाथ से छूट कर गिर गई थी। दुल्हन के इस तरह गिरने से सब हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे।

 

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *