• Fri. Jun 14th, 2024

साथी एक्ट्रेस की एक्सीडेंट में हुई मौत तो तेलगु अभिनेता ने डिप्रेशन में आकर किया सुसाइड

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

तेलुगु एक्टर चंद्रकांत ने सुसाइड कर लिया। उनकी बॉडी हैदराबाद के अलकापुर स्थित उनके घर में मिली। हालांकि मौत कैसे हुई, ये पता नहीं चला। एक हफ्ते के भीतर तेलुगु इंडस्ट्री के लिए यह दूसरा नुकसान है।

बीते रविवार यानी 12 मई को आंध्र प्रदेश के महबूब नगर में एक भीषण कार एक्सीडेंट में एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की मौत हो गई थी। उनकी मौत की ही खबर सुनकर चंद्रकांत डिप्रेशन में चले गए थे। पिछले एक हफ्ते से वे सोशल मीडिया पर पवित्रा के लिए लगातार पोस्ट शेयर कर रहे थे।

3 दिन पहले उन्होंने एक अजीब सा पोस्ट किया था। उस पोस्ट में लिखा था- ‘हे नाना, बस दो दिनों का इंतजार करो।’ वहीं, उन्होंने कुछ दिन पहले एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने आई लव यू लिखा था।

इस मामले में पुलिस ने चंद्रकांत के पिता का बयान दर्ज कर लिया है। पिता ने बताया कि एक्टर पवित्रा जयराम की मौत से बहुत दुखी थे। वे इस गम से उबर नहीं पा रहे थे।

चंद्रकांत ने पवित्रा जयराम के लिए किया था आखिरी पोस्ट एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आखिरी पोस्ट भी पवित्रा के लिए किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- प्लीज वापस आ जाओ। मैं यह बर्दाश्त नहीं कर पा रहा हूं कि तुम मुझे अकेला छोड़ कर चली गई हो।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि चंद्रकांत और पवित्रा ने शादी कर ली थी और यह बात दुनिया से छिपा रहे थे। वहीं, कुछ का मानना है कि दोनों सिर्फ रिलेशनशिप में थे। हालांकि यह बात सही है कि दोनों एक साथ एक ही घर में रहते थे। एक इंटरव्यू में चंद्रकांत ने खुलासा किया था कि वे जल्दी ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

चंद्रकांत को टीवी शो त्रिनयनी में पॉपुलैरिटी मिली थी। वहीं, पवित्रा भी एक जानी-मानी टीवी स्टार थीं। उनकी पहले शादी भी हो चुकी थी और 2 बच्चों की मां भी थीं। हालांकि पहले पति से उनका रिश्ता कुछ साल बाद टूट गया था। तलाक के बाद बच्चे पति के साथ ही रहते हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *