• Sat. Jul 27th, 2024

अनिल कपूर ने छोड़ी हाउसफुल 5 ,फीस को लेकर नहीं बनी बात,अर्जुन रामपाल हो सकते है फिल्म का हिस्सा

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

फिल्म हाउसफुल 5 में अनिल कपूर नजर नहीं आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने यह फिल्म फीस की वजह से छोड़ दी है। वहीं, खबर यह भी कि 14 साल बाद इस फ्रेंचाइजी का अर्जुन रामपाल हिस्सा बन सकते हैं। उन्होंने फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म हाउसफुल में मेजर कृष्णा राव का रोल निभाया था।

हालांकि, मेकर्स की तरफ से इन दोनों बातों पर ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, अनिल कपूर और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की फीस पर सहमति नहीं बन पाई। इस वजह से अनिल ने यह फिल्म छोड़ दी। इस बदलाव के बाद मेकर्स फिल्म में नाना पाटेकर के किरदार पर फिर से काम कर रहे हैं। दरअसल, पहले फिल्म में उनकी केमिस्ट्री अनिल कपूर के साथ दिखाई जानी थी।

वहीं, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन रामपाल इस फ्रेंचाइजी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी इसकी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कास्टिंग में हुए इतने बड़े बदलाव के बाद भी हाउसफुल 5 की शूटिंग शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। फिल्म के डायरेक्टर तरुण मनसुखानी इसकी शूटिंग अगस्त से यूके में शुरू करेंगे। फिल्म को पहले इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन अब इसे 2025 में रिलीज किया जाएगा।

मेकर्स ने हाल में एक बयान जारी कर कहा था- हाउसफुल फ्रेंचाइजी की भारी सफलता का श्रेय दर्शकों को जाता है। हाउसफुल 5 की कहानी बहुत अलग है और लोगों को जरूर पसंद आएगी। इसके लिए बेहतरीन VFX की भी जरूरत है, जिस वजह से रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है। फिल्म 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *