• Sun. Sep 8th, 2024

फतेहपुर में थ्रेसर मशीन से खेत पर गेंहू काटते समय किसान की कटकर दर्दनाक मौत

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में खेत पर थ्रेसर मशीन से गेंहू की कटाई करते समय किसान का गमछा मशीन में फंस गया।किसान गले से गमछा जबतक अलग करता गर्दन मशीन से कटकर अलग हो गई और मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।हादसे के बाद परिजनों का हाल बेहाल रहा।

थ्रेसर में फसने से किसान की काटकर हुई दर्दनाक मौत

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के जमोह गांव के रहने वाले किसान राम आसरे 58 वर्ष दोपहर में अपने खेत पर थ्रेसर मशीन से गेंहू की कटाई करा रहे थे।भीषण गर्मी के कारण किसान ने धूप से बचाव के लिए गमछा पहन रखा था।मशीन के पास खड़े होने से गमछा मशीन में फंस गया और जबतक मशीन को बन्द किया जाता किसान राम आसरे का सिर अलग हो गया।सिर अलग होते ही किसान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

गेंहू की मड़ाई के दौरान हुआ हादसा किसान का सिर काटकर हुआ अलग

खेत पर काम कर रहे परिजनों ने सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शाम चार बजे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक किसान का पुत्र विंनोद ने बताया कि गेंहू कटाई के समय पिता का गमछा मशीन में फंसने से सिर कटकर अलग होने से मौत हुई है।

पुलिस ने हादसे को बताया दर्दनाक लोगों से किया अपील

थाना प्रभारी विंनोद कुमार मिश्रा ने बताया की गेंहू कटाई के समय एक व्यक्ति की मशीन में फंसने से मौत हो गई है हादसा बहुत ही दर्दनाक था किसान का सिर काटकर अलग हो गया गेंहू सहित थ्रेसर लाल हो गया, मृतक किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *