• Sat. Apr 20th, 2024

घर-घर जाकर बताएंगे कि इंदिरा की तरह मोदी भी अति कर रहे: सीएम केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया पर सिर्फ हमारी पार्टी को नहीं बल्कि पूरे देश को गर्व है। इन लोगों ने देश का नाम रौशन करने का काम किया। सत्येंद्र जैन ने दुनिया को मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल दिया। जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हुई। वहीं मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के सरकारी स्कूल ऐसे कर दिए कि अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी उन्हें देखने आई। जिन लोगों ने देश का नाम रौशन किया, प्रधानमंत्री जी ने उनको जेल में डाल दिया।

सीएम केजरीवाल ने कहा, ”शराब नीति तो बहाना है, शराब नीति में कोई घोटाला नहीं हुआ है। सब फर्जी है। प्रधानमंत्री दिल्ली में अच्छा काम होना नहीं देना चाहते, वे उसे रोकना चाहते हैं। जो हम कर पा रहे हैं वो वह सब नहीं कर पाते हैं। बीजेपी की कई राज्यों में सरकारें हैं, वहां कुछ नहीं कर पाए हैं।”

उन्होंने कहा कि दिल्ली और देश की जनता को आश्वासन देना चाहता हूं कि काम नहीं रुकने वाला। दिल्ली में अब दोगुनी स्पीड से काम होगा। आतिशी और सौरभ अच्छे लोग हैं उनको जिम्मेदारी दी है। अगर मनीष सिसोदिया ने शिक्षा में अच्छा काम नहीं किया होता तो मोदी उन्हें कभी गिरफ्तार नहीं कराते। सत्येंद्र जैन को भी इसलिए गिरफ्तार किया।

केजरीवाल ने कहा कि मनीष आज अगर बीजेपी में शामिल हो जाएं, तो वे तुरंत रिहा हो जाएंगे। सत्येंद्र जैन भी बीजेपी में शामिल होकर तुरंत जेल से बाहर आ जाएंगे। मकसद सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल कर विपक्ष को परेशान करना है। दिल्ली की जनता इससे नाराज है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि जब से हम पंजाब जीते , ये बीजेपी को पच नहीं रहा। मैं उनको कहना चाहता हूं कि आम आदमी पार्टी आंधी है। जिस विचार का समय आ जाता है उसे कोई नहीं रोक सकता। आम आदमी पार्टी का समय आ गया है। मनीष सिसोदिया ने अगर शराब घोटाले में पैसे खाये तो आखिर वो पैसे कहां हैं। जब मिले नहीं तो मतलब खाये नहीं पैसे। अगले हफ्ते से दिल्ली के घर-घर जाकर बताएंगे कि जिस तरह इंदिरा गांधी ने अति कर दी थी आज पीएम मोदी भी अति कर रहे हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *