• Fri. Mar 29th, 2024

WIPL- मुंबई और गुजरात के बीच पहला मुक़ाबला आज, मैच मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा

विमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन की शुरुआत चार मार्च से हो रही है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस विमेंस और बेथ मूनी की कप्तानी वाली गुजरात जाएंट्स के बीच है।

मेंस प्रीमियर लीग के पहले मैच में मुंबई की टीम का सामना गुजरात जायंट्स से है। इस मुकाबले में हरमनप्रीत कौर की टीम के सामने ऑस्ट्रेलिया की स्टार खिलाड़ियों से भरी गुजरात की टीम होगी। आईपीएल के पहले मैच में कोलकाता के ब्रेंडन मैक्कुलम ने कमाल की पारी खेली थी और इस टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत हुई थी। विमेंस प्रीमियर लीग में भी ऐसी ही शुरुआत की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेंगी। यह विमेंस प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला है और कई मायने में यह ऐतिहासिक रहने वाला है। ऐसे में दोनों टीमों की खिलाड़ी इस मैच में अच्छा प्रदर्शन कर इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कराना चाहेंगी।

कहा होगा प्रसारण

विमेंस प्रीमियर लीग के प्रसारण का अधिकार वॉयकाम 18 ग्रुप के पास है। इस टूर्नामेंट के सभी मैच स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर देखे जा सकते हैं।इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा एप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स, मुंबई इंडियंस विमेन और गुजरात जाएंट्स के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम सात बजे होगा। मुंबई इंडियंस विमेन और गुजरात जाएंट्स के बीच मैच मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *