• Sat. Sep 7th, 2024

योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद पर हमला,नाक में आई चोट,सपा और यादवों पर हमले का आरोप

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

संतकबीर नगर में कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद पर 20-25 लोगों ने हमला किया। नाक पर चोट लगने के बाद ब्लीडिंग होने लगी। समर्थक उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। पट्टी कराई। इसके बाद संजय निषाद अस्पताल और पुलिस चौकी के बाहर धरने पर बैठ गए। घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें मारपीट दिख रही है।

घटना रविवार रात करीब 12 बजे की है। संजय निषाद 1 बजे धरने पर बैठे। मौके पर SP सत्यजीत गुप्ता और ASP शशि शेखर सिंह मौके पर पहुंचे। आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद संजय निषाद ने रात 2:30 बजे धरना खत्म किया।

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर कठार गांव की है। ASP शशि शेखर सिंह ने बताया, 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। 4 को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश जारी है। हमले के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

घटना के बाद प्रवीण निषाद समेत निषाद पार्टी के 3 विधायक धरना स्थल पर पहुंचे। भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक भी पहुंचे। इस दौरान वहां 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ रही। सपा मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। संजय निषाद ने सपा और यादवों पर हमले का आरोप लगाया है।

दरअसल, संजय निषाद का बेटा प्रवीण संत करीब नगर से ही सांसद है। NDA गठबंधन ने दोबारा प्रवीण को यहां से उतारा है। मोहम्मदपुर कठार गांव यादव बाहुल्य है। यहां का प्रधान भी यादव है।

संजय निषाद रविवार रात को यहां एक शादी में पहुंचे थे। तभी 20-25 लोग प्रवीण निषाद को लेकर उल्टा सीधा बोलने लगे। इसको लेकर संजय और उन लोगों की बहस होने लगी। धीरे-धीरे बात बढ़ गई। उन लोगों ने संजय और उनके समर्थकों पर हमला कर दिया।

हमले के बाद पट्टी कराकर संजय निषाद अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए। ये उसी समय की तस्वीर है।

संजय निषाद ने बताया, मैं निषाद समुदाय का नेतृत्व करता हूं। मेरे जितने कार्यकर्ता हैं, उनके यहां शादी कार्यक्रम में जरूर जाता हूं। रविवार को मोहम्मदपुर कठार गांव में मेरे कार्यकर्ता की शादी थी। उसमें मेरी पत्नी को जाना था, लेकिन वह नहीं जा पाईं। इसलिए मुझे आना पड़ा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *