• Fri. Jun 14th, 2024

31 मई को सिर्फ 99 रुपए में देख सकेंगे फिल्म,”देशभर में CINEMA LOVERS DAY” मनाया जाएगा

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

31 मई को आप सिर्फ 99 रुपये खर्च कर कोई भी फिल्म देख सकते हैं. यह मजाक नहीं, बल्कि सच है. टिकट खिड़की पर रौनक बढ़ाने के लिए 31 मई को ‘सिनेमा लवर्स डे’ (Cinema Lovers Day) मनाया जा रहा है । मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया यानी एमएआई (Multiplex Association of India) ने मंगलवार को घोषणा की कि इस साल 31 मई को सिनेमा लवर्स डे मनाया जाएगा. एमएआई ने ऐलान किया कि 31 मई को फिल्म प्रशंसक देशभर के सिनेमाघरों में सिर्फ 99 रुपये प्रति व्यक्ति की दर पर सिनेमाघरों में फिल्म देख सकेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि इस वक्त जहां थिएटर्स में पहले से ही भैया जी, श्रीकांत आदि मौजूद है, वहीं शुक्रवार को ही नई फिल्में- मिस्टर एंड मिसेज माही और छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान भी रिलीज हो रही है।

एमएआई की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि PVR, INOX, Cinepolls, मिराज और डिलाइट समेत देश भर की 4,000 से ज्यादा स्क्रीन्स ने सिनेमा लवर्स डे समारोह में हिस्सेदारी के लिए हाथ मिलाया है।

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की द मोस्ट अवेटेड फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का एक मिक्सअप वीडियो शेयर करते हुए धर्मा प्रोडक्शन्स ने बताया है कि सिनेमा लवर्स डे पर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के टिकट सिर्फ 99 रुपये में खरीद सकेंगे ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *