• Tue. May 21st, 2024

ट्रैक्टर के रोटावेटर में फंसकर युवक की दर्दनाक मौत, हादसा देख किसान सहमे

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में आलू के खेत को ट्रैक्टर से बराबर किया जा रहा था।इसी दौरान साथ में काम कर रहा युवक ट्रैक्टर के रोटावेटर में बुरी तरह फंस गया। जबतक चालक कुछ समझ पाता युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से भाग निकला। जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों का मजमा लग गया और कई ग्रामीण इतना दर्दनाक हादसा देखकर गस खाकर जमीन में गिर गए जिससे मौके पर हड़कंप मच गया सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के देवरार गांव के रहने वाले राकेश यादव के 18 वर्षीय पुत्र गोरेलाल को गांव के रहने वाले सुगर अपने साथ ट्रैक्टर में इजुरा गांव लेकर आलू का खेत बराबर कर रहा था।तभी ट्रैक्टर के पीछे लगे रोटावेटर में युवक

गोरेलाल फंस गया और मशीन के अंदर जाने से मौके पर युवक की काटकर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक सुगर युवक के टुकड़े देखर डर गया और मौके से भाग गया।

युवक के मौत की सूचना पर पहुचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा।परिजनों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत बाद मशीन में फंसे युवक का शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता राकेश यादव ने आरोप लगाया कि मेरे बेटे को जबरन लेकर सुगर गया था।यहां पर लापरवाही के कारण मेरे बेटे की दर्दनाक मौत हुई है। इस पर कार्यवाही होनी चाहिए।

थाना प्रभारी राजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया ट्रैक्टर के रोटावेटर में फंसकर युवक की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।परिजन के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही होगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *