• Sun. Sep 8th, 2024

प्यार में पागल लड़के ने 50 लाख खर्च कर कराई ब्रेस्ट सर्जरी,मिला धोखा तो फूंक दी प्रेमी की कार,इंस्टाग्राम से हुई थी दोस्ती…

Report By : Ankit Srivastav ,ICN Network KANPUR (UP)

कानपुर की चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत घर के बाहर खड़ी कार में आग लगाने की घटना सामने आई थी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने बरामद किया और जांच शुरू की। 24 घंटे बाद ही पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया। लेकिन इस मामले का जब खुलासा हुआ तो इसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल यह मामला प्यार में धोखा खाए एक थर्ड जेंडर के द्वारा बदला लेने से जुड़ा हुआ था। जिसमें इंदौर से आए थर्ड जेंडर ने अपने प्रेमी की कार में ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी।

शहर के चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्याम नगर इलाके में वैभव शुक्ला रहते हैं। जिनकी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले दीप तनवनिया से हुई। दोनों ही अच्छे दोस्त बने और इसके बाद मिलने भी लगे। दोनों में प्यार इतना बढ़ा की दीप ने अपनी सर्जरी करवा ली, यहां तक अपने ब्रेस्ट की सर्जरी भी कर ली। वैभव शुक्ला से शादी करने के लिए तैयार हो गया। ऐसे में धीरे-धीरे वैभव और दीप का प्यार बढ़ने लगा। लेकिन एक दिन ऐसी दोनो में अनबन हुई कि वैभव शुक्ला ने शादी करने से इनकार कर दिया। दीप जिसने वैभव के लिए अपना जेंडर चेंज कर लिया। सर्जरी करवाई उसे इतना गुस्सा आया कि वह इंदौर से अपने एक साथी रोहन के साथ कानपुर पहुंच गए। इसके बाद उसने किराए पर स्कूटी लेकर वैभव शुक्ला के घर के बाहर खड़ी कार में ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। इसके बाद पुलिस ने जांच की और दीप तनवानिया और रोहन यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले का खुलासा शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे के कारण किया जा सका। डीसीपी एसके सिंह ने बताया पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी की जांच की जिसमें पाया गया की स्कूटी से आए वह लोग जिन्होंने कर में आग लगाई थी, उनकी पहचान की जा सकी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *