• Fri. Jul 5th, 2024

देवी देवताओं पर अभ्रद टिप्पणी करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज,आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में एक युवक ने देवी देवताओं पर अपने मोबाइल फोन से इस्ट्राग्राम पर अभ्रद टिप्पणी कर पोस्ट किया था। इस मामले में बजरंग दल के सह संयोजक के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की है।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के शादी पुर नाका मोहल्ला के रहने वाले एक मुस्लिम युवक आरिफ खान पुत्र शाकिर अली ने अपने मोबाइल से अपनी इस्ट्राग्राम आईडी से देवी देवताओं और राम सीता को लेकर अभद्र टिप्पणी के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए पोस्ट किया गया था।इस्ट्राग्राम पर पोस्ट होती ही बजरंग दल के सह संयोजक धर्मेंद्र सिंह जनसेवक ने 6 जून को तहरीर दिया।तहरीर मिलने के बाद जब पुलिस ने कोई कार्यवाही नही किया तो 7 जून को हिन्दू संगठन के लोगों ने कोतवाली का घेराव कर गिरफ्तार की मांग किया।

जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक आरिफ खान 26 वर्षीय को गिरफ्तार किया।बजरंग दल के सह संयोजक धमेंद्र सिंह ने बताया कि एक मुस्लिम युवक आरिफ खान ने अपने मोबाइल से इस्ट्राग्राम पर देवी देवताओं पर अमर्यादित भाषा और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पोस्ट किया था।देवी देवताओं पर गलत पोस्ट करने से हिन्दू समाज के लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।हिन्दू सनातन धर्म अनुयायियों की भावनाओ की आहत किया गया है।

इस मामले में कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि एक युवक के द्वारा देवी देवताओं के लिए गलत पोस्ट डालने पर बजरंग दल के नेता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक आरिफ खान को पटेल नगर चौराहा से गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही किया गया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *