• Wed. Oct 16th, 2024

लखनऊ के कार गैराज में लगी भीषण आग, 20 गाड़ी जाकर खाक, ऑयल ड्रम जलने से हुआ धमाका

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

लखनऊ के चिनहट इलाके में एक कार गैराज में भीषण आग लग गई। मोबिल ऑयल से भरे ड्रम में तेज ब्लास्ट हुआ, जिससे पूरा इलाका दहल गया। दूर से आग की लपटें दिखाई दीं। आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

चिनहट देवा रोड पर बाबा हॉस्पिटल के पास यूनिक मोटर नाम से कार गैराज है। अचानक एक कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने कई गाड़ियों को चपेट में ले लिया। गैराज में करीब 20 से ज्यादा लग्जरी कारें खड़ी थीं। इसमें से 10 गाड़ियां पूरी तरह से जल गईं।

धमाके का वीडियो भी सामने आया है। लोगों ने बताया कि आग पहले गैराज में रखे मोबिल ऑयल के ड्रम में लगी। बम फटने जैसा तेज धमाका हुआ। गैराज के पास मौजूद लोग भाग खड़े हुए। आग इतनी तेज फैली की कोई भी बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

गैराज मालिक असनैन रजा ने बताया, दो दिन से गैराज बंद था। यहां काम करने वाले लड़के भी घर चले गए थे। सुबह में राहगीरों ने फोन कर आग लगने की जानकारी दी। बताया की पीछे गत्ते में आग लगी है। अपनी गाड़ियां यहां से हटा लीजिए। पीछे कबाड़ का काम होता है। वो लोग रद्दी और तार जलाते रहते हैं। दोस्त जब तक पहुंचे आग लग चुकी थी। 10 गाड़ियां पूरी तरह से जल गईं।

रितेश जायसवाल ने बताया, मेरे दोस्त का गैराज है। सुबह फोन कर बताया की गैराज में आग लग गई है। जब मैं यहां पहुंचा तो गाड़ियां जल रही थीं। बहुत भीषण आग थी। धुआं दूर से ही दिख रहा था। यहां सीएनजी गाड़ियों का काम नहीं होता। डीजल की 9 गाड़ियां जली हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *