• Mon. Jul 22nd, 2024

UP-आगरा में चलती डग्गामार निजी बस में लगी भयंकर आग,बस में सवार यात्रियों ने कूद कर बचाई अपनी जान

यूपी के आगरा में तेज रफ्तार चलती डग्गामार निजी बस में अचानक भयंकर आग लग गई बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई बस से कूदकर सवारियों ने अपनी जान तो बचा ली लेकिन बस स्वामी की लाखों रुपए की बस धु धू कर जलती रही हालांकि अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची लेकिन जब तक बस पूरी तरह आग का विशाल गोला बन चुकी थी बस हादसे में ग़नीमत ये रही कि यात्रियों को कोई नुकसान नही पहुँचा।

हादसा उस वक़्त हुआ जब एक डग्गामार बस एटा से होती हुई आगरा जा रही थी कि इसी बीच बीच सड़क में अचानक तेज रफ्तार बस में भयंकर आग लग गई ।आग लगने से बस में बैठे मुसाफिरों में चीख़ पुकार मच गई बस से निकलते तेज़ आग के गोलों से बचने के लिए खिड़की से कूदकर यात्रियों ने अपनी जान बचाई।यात्री एटा से आगरा जा रही बस में रात तीन बजे आग लग गई, जिसके बाद सभी यात्री तेजी से बस से उतर गए।
आग लगने की सूचना पर दमकल की गाड़ियां तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई।कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
एटा की निजी बस में एक दर्जन से अधिक यात्री एटा से आगरा की ओर जा रही थी। हादसा
आवागढ़ से दो किलोमीटर आगे टूंडला रोड पर फरिहा तिराहा मार्ग के नजदीक अचानक अज्ञात कारणों से बस में आग लग गई।
चालक ने तुरंत ही बस को रोक लिया। बस से उठती आग की लपटों को देख आनन-फानन में यात्री खिड़की और दरवाजों से निकल गए।
सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।
कड़ी मशक्कत के बाद बस में लगी आग को बुझाया गया।
इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन बस पूरी तरह जलकर राख हो गई।बस में आग किन कारणों की वजह से लगी ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *