• Sun. May 19th, 2024

PM नरेंद्र मोदी के रेडियो टॉक शो मन की बात 100 कॉन्क्लेव में शामिल होंगे Aamir Khan और Raveena Tandon…

National : बॉलीवुड अभिनेता “Aamir Khan” और “Raveena Tandon” नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो टॉक शो मन की बात 100 कॉन्क्लेव में भाग लेने के लिए तैयार हैं। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में देश भर से 100 से अधिक नागरिक भी शामिल होंगे। भाजपा कार्यक्रम के 100 एपिसोड का जश्न मनाने के लिए ‘मन की बात @100’ नाम से राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन कर रही है, जिसमें आमिर खान और रवीना टंडन सहित कई वक्ता शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री का मासिक रेडियो टॉक शो उनके लिए विभिन्न मुद्दों पर राष्ट्र को संबोधित करने और महत्वपूर्ण मामलों पर अपने विचार साझा करने का एक मंच रहा है। यह शो एक बड़ी सफलता रही है और इसने पूरे देश में बड़े पैमाने पर अनुसरण किया है। शो में आमिर खान और रवीना टंडन की भागीदारी से इस कार्यक्रम में और अधिक स्टार पावर जोड़ने और व्यापक दर्शकों को आकर्षित करने की उम्मीद है। कॉन्क्लेव में विभिन्न गतिविधियों को शामिल किया जाएगा, जिसमें दो किताबों का विमोचन, चार विषयगत सत्र और एक स्मारक डाक का अनावरण शामिल है।

एक दिवसीय सम्मेलन का उद्घाटन उपाध्यक्ष जगदीप धनखड़ करेंगे और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर सम्मानित अतिथि होंगे। समापन सत्र में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी मौजूद रहेंगे । आमिर खान और रवीना टंडन नेशनल कॉन्क्लेव के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। रवीना “नारी शक्ति” (नारी शक्ति) पर एक पैनल करेंगी। नेशनल कॉन्क्लेव में शामिल होने के लिए आमिर खान नई दिल्ली के विज्ञान भवन पहुंचे। उन्होंने अपने मासिक रेडियो टॉक शो के लिए प्रधान मंत्री की सराहना की, इसे “संचार का एक बहुत महत्वपूर्ण टुकड़ा कहा जो देश के नेता लोगों के साथ करते हैं, महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करते हैं, आगे के विचार रखते हैं और सुझाव देते हैं”।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *