• Sun. Jul 7th, 2024

फिल्म हाउसफुल 5 में अभिषेक बच्चन की ऑफिसियल अनाउंसमेंट हुई,अगस्त में शुरू होगी शूटिंग

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

हाउसफुल फ्रैंचाइजी की 4 कामयाब फिल्मों के बाद इसकी पांचवी फिल्म हाउसफुल 5 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख की कास्टिंग हो चुकी थी, जिसके बाद अब अभिषेक बच्चन भी ऑनबोर्ड आ चुके हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अभिषेक बच्चन की कास्टिंग पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। उन्होंने अभिषेक की एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि अब अभिषेक बच्चन दोबारा हाउसफुल परिवार का हिस्सा बन चुके हैं। हम आपको पाकर बेहद खुश हैं।

फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग अगस्त से यूनाइटेड किंगडम में शुरू होने वाली है। फिल्म से जुड़ने पर अभिषेक बच्चन ने फिल्मफेयर से कहा है, हाउसफुल मेरी सबसे पसंदीदा कॉमेडी फ्रैंचाइजी में से एक है और इससे जुड़ना घर लौटने जैसा है। साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ना एक बेहतरीन अनुभव है। मैं सेट पर अक्षय कुमार और रितेश के साथ मस्ती करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। दोस्त तरुण मनसुखानी के साथ दूसरी बार काम करने के लिए भी एक्साइटेड हूं।

फिल्म हाउसफुल 5 को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले वो अभिषेक बच्चन की फिल्म दोस्ताना डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म हाउसफुल 5 को साजिद नाडियाडवाला, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को 6 जून 2025 में रिलीज डेट रखी गई है ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *