• Wed. Oct 16th, 2024

फिल्म छावा में अभिनेता विक्की कौशल का लुक आया सामने, फिल्म ने छत्रपति संभा महाराज का निभा रहे हैं किरदार

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में विक्की, छत्रपति शिवाजी महाराज के बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे।

हाल ही में फिल्म के सेट से विक्की की छत्रपति संभाजी महाराज के लुक में कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन तस्वीरों में विक्की स्लीवलेस कुर्ता और धोती पहने नजर आ रहे हैं। वो माथे पर त्रिपुंड धारण किए और गले में रुद्राक्ष की माला पहने दिख रहे हैं।

इस फिल्म में संभाजी महाराज की वीरता, साहस, बलिदान और सैन्य रणनीतियों के अलावा पत्नी के साथ उनकी मार्मिक प्रेम कहानी भी पेश की जाएगी। फिल्म में रश्मिका मंदाना संभाजी महाराज की पत्नी येसूबाई भोंसले का किरदार निभाएंगी।

इस फिल्म का निर्देशन ‘मिमी’, ‘लुका छुपी’ और ‘जरा हटके जरा बचके’ जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं।

रश्मिका ने इस साल 27 जनवरी को फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली थी। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया था।

‘बैड न्यूज’ और ‘लव एंड वॉर’ पर भी कर रहे काम वर्क फ्रंट पर विक्की की आखिरी फिल्म शाहरुख स्टारर ‘डंकी’ और ‘सैम बहादुर’ थी। ‘छावा’ के अलावा वो तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज’ और भंसाली के साथ ‘लव एंड वॉर’ की शूटिंग पर भी जुटे हैं। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *