• Fri. May 24th, 2024

MP के बाद अब UP में भी फिल्म “The Kerala Story” हुई टैक्स फ्री, बंगाल में फिल्म को किया बैन..

Lucknow : M.P के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ टैक्स फ्री की जाएगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पूरे मंत्री मंडल के साथ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हो सकते हैं. बीजेपी के कई नेताओं ने इस फिल्म को देश के सभी राज्यों में टैक्स फ्री किए जाने की मांग की है. मगर , पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने इस फिल्म को सिनेमाघरों से बैन कर दिया है. यहां ये फिल्म नहीं दिखाई जाएगी. इस फिल्म को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट भी किया है.

इस फिल्म को बैन करने को लेकर ममता बनर्जी ने कहा है राज्य में शांति बनाए रखने के लिए यह फैसला लिया है. वह चाहती हैं कि इस फिल्म को लेकर राज्य में कोई हिंसा या नफरत न फैले. बताया जा रहा है कि जिन थियेटरों में ये फिल्म लगी है, वहां से इसे हटाया जाएगा. वहीं, इस फिल्म को तमिलनाडु में भी बैन कर दिया गया है.

वहीं, ममता के फिल्म बैन के फैसले पर नेता विपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने सवाल उठाया है. सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि इस फिल्म में ये दिखाया गया कि कैसे चरमपंथी महिलाओं को कट्टरपंथी बनाते हैं.आईएसआईएस के लिए लड़ने के लिए महिलाओं को अफगानिस्तान, यमन और सीरिया जैसे देशों में भेजा गया. सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि यह फिल्म आतंकवादी संगठन ISIS के खिलाफ है. क्या सीएम को इस संगठन से कोई सहानुभूति है.

India Core News

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *