• Sun. Jul 7th, 2024

लखनऊ में अखिलेश और अरविंद केजरीवाल ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस,बोले – यूपी में इंडी गठबंधन को करिए वोट तभी बचेगा संविधान

Report By : Rashid Arif Lucknow (UP)

आज लखनऊ में मैं उत्तर प्रदेश के सभी मतदाताओं से इंडिया गठबंधन को वोट देने की अपील करने आया हूं।
प्रधानमंत्री मोदी ने रुल बनाया था 75 वर्ष के नेता को रिटायर कर दिया जायेगा। जिसमे आडवाणी जी मुरली मनोहर जोशी जी हो रिटायर कर दिया गया था, अब अगले साल मोदी जी रिटायर हो रहे है अब अमित शाह जी का रास्ता मोदी जी साफ कर रहे है। एक ही शक्स है जो अमित शाह जी के रास्ते में काटा बन सकते है वो है योगी आदित्य नाथ। इसी लिए इनको भी मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाएगा मोदी जी ने अभी तक ऐसा नहीं कहा की मैं 75 साल का होते ही रिटायरमेंट लेलेंगे।

योगी आदित्यनाथ जी को मुख्यमंत्री पद से हटना तय है।मोदी जी कहते थे 400 पार पार मोदी जी कुछ बड़ा करना चाहते है पर क्या करना चाहते है यह पता नही चल रहा था अंदर से पता किया तो पता चला की मोदी जी रिजर्वेशन खतम करना चाहते है। हरियाणा पंजाब बंगाल यूपी में झारखंड राजस्थान में सीटें कम हो रही है इसी के तहत इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

मैं उत्तर प्रदेश की जनता से ये अपील करूंगा की इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को वोट दे कर इंडिया गठबंधन की सरकार बनाए।मोदी जी अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे है ।भाजपा के चुनाव जीतने के बाद योगी जी को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाएगा

केजरीवाल जी ने महत्वपूर्ण बातें रखी है। 4 चरणों मे भाजपा चारो खाने चित्त हो चुकी है 400 पार का नारा भाजपा दे रही है ।भाजपा 143 से ज्यादा सीट नही जीत रही है 140 करोड़ की जनता इस बार इन्हें 140 सीटों के लिए तरसा देगे रोटी कपड़ा और मकान से पहले हमें संविधान बचाना है बाबा साहब का संविधान में अधिकार व न्याय दिलाता है ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *