• Fri. Jul 26th, 2024

अक्षय कुमार ने छोड़ा कनेडियन सिटीजनशिप, कहा भारत ही मेरा सब कुछ है

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह कनाडा की नागरिकता छोड़ रहे है,अक्षय ने आगे कहा की उनके लिए भारत ही सब कुछ है उन्हें जो कुछ भी मिला है उन्होंने जो कुछ भी कमाया है सब भारत की ही वजह से है और वे भारत की नागरिकता हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने खुलासा किया कि कैसे वह अक्सर अपनी भारतीय नागरिकता के बारे में लोगों द्वारा की गई टिप्पणियों से आहत होते हैं।अभिनेता ने यह कहते हुए अपने देश को भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने जो भी अब तक हासिल किया है वह भारत में ही हासिल किया है।इंटरव्यू के दौरान कुमार ने कहा कि उन्होंने अपनी कनाडाई नागरिकता छोड़ने और भारतीय नागरिकता लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है,उन्होंने आगे कहा, “मेरे लिए भारत ही सब कुछ है। मैने जो कुछ कमाया है, जो कुछ पाया है, यहां से पाया है। और ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे मौका मिलता है ये सब कुछ करने के लिए।अक्षय कुमार ने कहा की उन्हें बुरा लगता है की बाद बुरा लगता है जब लोग बिना जाने कुछ भी कहते हैं।

अक्षय कुमार की कई देशभक्ति फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं, अक्सर सोशल मीडिया यूज़र्स भारतीय सुपरस्टार से उनकी देशभक्ति के बारे में सवाल करते हैं, यह एक ज्ञात तथ्य है कि वह एक कनाडाई नागरिक है।उन्हें कई बार अपनी नागरिकता की वजह से ट्रोल का शिकार होना पड़ता है, अपने इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा की वे अपनी कनाडियन सिटीजनशिप छोड़ने और भारतीय नागरिकने पाने की प्रक्रिया शुर कर दी है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *