• Fri. Jun 28th, 2024

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग ,आज कांस पहुंचेगा क्रूज, 5 घंटे की पार्टी के लिए अंबानी परिवार ने बुक किया 424 करोड़ का विला

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी 29 मई से शुरू हो चुकी है। 1 जून तक चलने वाली ये सेरेमनी सेलिब्रिटी एसेंट क्रूज पर हो रही है, जो 29 मई को इटली के पालेर्मो से रवाना हुआ था। आज ये क्रूज कांस पहुंचने वाला है, जहां इंटरनेशनल परफॉर्मर कैटी पेरी मेहमानों के लिए परफॉर्मेंस देने वाली हैं। रिपोर्ट्स हैं कि चंद घंटों की परफॉर्मेंस के लिए कैटी को करोड़ों की फीस दी गई है।

हाल ही में आई द सन UK की रिपोर्ट में एक इनसाइडर के हवाले से बताया गया है कि सिंगर कैटी पेरी शुक्रवार को कांस में होने वाली पार्टी के लिए रवाना हो चुकी हैं। उन्हें परफॉर्मेंस के लिए कई मिलियन दिए गए हैं। शुक्रवार को अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग का तीसरा दिन है। शाम को LA Vite E Viaggio (लाइफ इज अ जर्नी) पार्टी रखी गई है। ये एक मास्करेड बॉल पार्टी होने वाली है, जिसमें शामिल सभी मेहमान चेहरे पर मुखौटा पहनकर शामिल होंगे।

इस पार्टी के लिए अंबानी परिवार ने कांस में 40 मिलियन पाउंड (423 करोड़ रुपए) का विला बुक किया है। रिपोर्ट्स हैं कि 5 घंटे तक चलने वाली इस पार्टी में मेहमानों के लिए बड़ा फायरवर्क शो भी रखा गया है।

बताते चलें की जामनगर में हुई पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी में इंटरनेशल सिंगर रिहाना ने परफॉर्मेंस दी थी, जिसके लिए उन्हें 74 करोड़ रुपए फीस दी गई थी। बीते कुछ दिनों से रिपोर्ट्स ये भी हैं कि दूसरी प्री-वेडिंग के एक फंक्शन में शकीरा भी परफॉर्मेंस देंगी।

दुनिया की बेस्ट सेलिंग म्यूजिक आर्टिस्ट में से एक हैं कैटी पेरी इंटरनेशनल सिंगर कैटी पेरी के अब तक 143 मिलियन रिकॉर्ड सेल हो चुके हैं। ऐसे में वो दुनिया की बेस्ट सेलिंग म्यूजिक आर्टिस्ट हैं। उनके पास 4 गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, 5 अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड और 5 बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड हैं। उनका नाम दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिलाओं में शामिल हो चुका है। कैटी पेरी दुनिया में सबसे ज्यादा ट्विटर फॉलोवर्स वाली दूसरी महिला हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *