• Sat. Jul 27th, 2024

आर्यन खान ने शुरू की अपनी वेब सीरीज़ की शूटिंग ,करण जौहर का है स्पेशल कैमीओ …

Entertainment : सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समय के साथ फैन क्लबों द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और पोस्ट से प्रशंसकों का ध्यान खींच रहे हैं। दरअसल, वे अभिनय के बजाय उनके निर्देशन की पहली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि स्टार किड ने बाद में अपनी अरुचि व्यक्त की।

जैसा कि आर्यन खान लेखन और निर्देशन में हैं, वह वर्तमान में एक ओटीटी शो के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत के लिए तैयार हैं। इस खबर ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है और वे उनके काम को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ताज़ा रिपोर्टों से पता चलता है कि आर्यन खान ने निर्देशक के रूप में अपने ओटीटी शो की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हां, आपने सही सुना। आर्यन खान ने 2 जून को शहर में ही शूटिंग शुरू कर दी थी।

इससे पहले कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह और शाहरुख खान शो में कुछ अहम किरदार निभा सकते हैं। अब, सूत्रों के अनुसार, करण जौहर दोनों अभिनेताओं के साथ एक विशेष कैमियो में भी शामिल होंगे।

अपनी पहली निर्देशित परियोजना में, आर्यन खान ने एक ऐसा विषय चुना है जो उनके दिल के करीब है – बॉलीवुड। हिंदी फिल्म उद्योग की दुनिया की खोज करते हुए, छह-भाग की वेब श्रृंखला में लक्ष्य लालवानी मुख्य भूमिका में हैं।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *