• Wed. Oct 16th, 2024

रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम द्वारा पकड़े गए बीएसए कार्यालय के बाबू ,मारपीट का वीडियो वायरल‚ डिपार्टमेंट ने शुरू की जांच

Report By : Pankaj Srivastava Kannauj (UP)

यूपी के कन्नौज जिले में बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में रंगे हाथों एंटी करप्शन टीम द्वारा पकड़े गये रिश्वत के मामले में कार्यालय बाबू विमल कुमार पाण्डेय के मामले एक नया मोड़ आ गया है। आरोप है कि एंटी करप्शन टीम ने बाबू को रिश्वत के मामले में झूठा फंसा कर बाबू की पिटाई कर दी। इस मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें बीएसए कार्यालय के अंदर बैठे कार्यालय बाबू विमलेश कुमार फोन से बात करते दिखाई दे रहे है और कुछ ही देर बार दो लोग उनके पास आकर एक फाइल के साथ कुछ रुपये देने की कोशिश करते है‚ और देखते ही देखते मारपीट करने लगते है। वीडियो वायरल होने के बाद अब इस वीडियो का एंटी करप्शन टीम के अधिकारियों ने इस मामले का संज्ञान लिया है जिसके बाद पूरे मामले की जांच के लिए एंटी करप्शन टीम ए०एस०पी० इंदु प्रभा कन्नौज पहुंची।

आपको बताते चलें कि गुरुवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी में तैनात कार्यालय बाबू विमलेश कुमार के खिलाफ मिली शिकायत को लेकर एंटी करप्शन टीम ने कार्यालय बाबू विमलेश कुमार पांडेय को गिरफ्तार कर कोतवाली ले गयी थी। जिसके बाद एंटी करप्शन टीम पर बाबू से मारपीट करने व बाबू को झूठा फंसाने का आरोप लगा। इस दौरान इस मामले का वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें कार्यालय बाबू विमलेश कुमार के साथ दो लोग मारपीट करते नजर आ रहे है। इस वीडियो में यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि मारपीट करने वाले कौन लोग है एंटी करप्शन टीम के ही लोग है या फिर कोई और इस मामले का संज्ञान लेते हुए एंटी करप्शन विभाग ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोमवार को मामले की जांच करने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पहुंची एंटी करप्शन ए०एस०पी० इंदु प्रभा ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस दौरान मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मियों ने उनसे पूरे मामले में जानकारी करनी चाही तो वह गोलमोल जवाब देती हुई दिखीं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि अभी जांच नहीं हो पाई कि अभी यहां पर लोग मौजूद नहीं है जब जांच हो जायेगी तो आप लोगों को बता दिया जायेगा। मामले को लेकर उन्होंने कहा कि एक वीडियो वायरल हुआ है उसी की जांच के सम्बन्ध में आये है। जांच हो रही है जो भी निकल कर आएगा उसके आधार पर कार्यवाही की जायेगी। तो वहीं इस वीडियो में कौन लोग है इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उस पर भी उनका कहना था कि अभी जो लोग टीम के साथ आये थे उनके बारे में कुछ भी जानकारी नही हो सकी है इसकी जांच की जा रही है। जैसे ही जांच पूरी हो जायेगी आप लोगों को बता दिया जायेगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *