• Sat. Jul 20th, 2024

फतेहपुर ईदगाह में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदा हुई बकरीद की नमाज,सपा सांसद ने पहुचकर दी बधाई

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर जिले में ईदगाह मैदान में बकरीद की नमाज को लेकर जिला प्रशासन ने कड़े इंतजाम किया था।हजारों की संख्या में पहुची नमाजियों को शहर काजी ने नमाज अदा कराया।बकरीद की नमाज बाद देश प्रदेश व जिले में अमन चैन कायम रहे इसके लिए दुआ मांगी गई।

ईदगाह मैदान में मेला भी लगा रहा जहां बच्चों ने खूब मस्ती किया।जिला प्रशासन ने भीड़ को नियंत्रित करने के अलग अलग रूट बनाया जहां पर ड्रोन कैमरे से निगरानी किया जा रहा था।जिलाधिकारी सी इंदुमती और पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह पुलिस और पीएसी बल के साथ मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव में जीत के बाद पहले बार जिले में आये सपा सांसद नरेश उत्तम पटेल ईदगाह मैदान पहुचे और शहर काजी डॉ हबीबुल इस्लाम सहित मुस्लिम भाइयों से गले मिलकर बधाई दी।उन्होंने कहा कि त्यौहार कोई भी हो आपसी भाईचारे के साथ मिलकर मानना चाहिए।

बकरीद के मौके पर ईदगाह मैदान में ट्रैफिक पुलिस ने 5 हजार हैंडबेल और पम्पलेट बांटकर यातायात नियमों के लिए मुस्लिम समुदाय के लोगों को जागरूक किया।इस मौके पर सपा से सदर विधायक चंद्रप्रकाश लोधी,नगर पालिका अध्यक्ष राज कुमार मौर्या,पूर्व बार अध्यक्ष बलिराज उमराव,पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव,पूर्व सभासद हाजी रजा,एसडीएम सदर प्रभाकर त्रिपाठी, डीएसपी वीर सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *