• Fri. Jul 5th, 2024

अनंत अंबानी की शादी से पहले अंबानी परिवार ने कराया सामूहिक विवाह,नीता अंबानी ने दिया जोड़ो को आशीर्वाद

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

भारत के बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। शादी की सभी तैयारियां लगभग हो चुकी हैं, जिसके लिए सोने-चांदी से बना वेडिंग कार्ड भी बंटना शुरु हो चुका है। अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने एक सामूहिक विवाह करवाया है, जिसमें उन्होंने अपने खर्च पर एक बड़े स्तर पर गरीबों की शादी करवाई है।

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी पति आनंद पीरामल के साथ सामूहिक विवाह में शामिल हुईं। उन्होंने जोड़ों को तोहफे दिए हैं।

कुछ दिन पहले अनंत अंबानी नेरल के कृष्ण काली मंदिर पहुंचे थे। मंदिर में उनका भव्य स्वागत हुआ था। उन्होंने मीडिया से हुई बातचीत में बताया था कि वो शादी का न्योता देने मंदिर आए हैं। अनंत अंबानी मंदिर में हुई पूजा और हवन का हिस्सा बने थे।

पहले जामनगर फिर इटली के क्रूज में हुईं दो ग्रैंड प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। उनकी शादी रिलायंस कंपनी के जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है, जिसमें भारत और दुनिया के कई नामी लोग शामिल होने वाले हैं। शादी के अगले दिन 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है, जिसमें सभी मेहमान न्यूलीवेड कपल को आशीर्वाद देंगे। इसके बाद कपल का रिसेप्शन 14 जुलाई को होने वाला है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *