• Sat. Apr 20th, 2024

BGT IND VS AUS:पहले मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका, ग्रीन पहले मैच से हुए बाहर

भारत के खिलाफ गुरुवार (9 फरवरी) से नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। स्टार आलराउंडर कमरों ग्रीन पहले टेस्ट से चोट के कारण बहार हो गए हैं।

पहले माना जा रहा था कि ग्रीन सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर खेल सकते हैं।दिसंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट में बल्लेबाजी के दौरान ग्रीन के दाएं हाथ की उंगली में चोट लग गई थी। जिसके बाद वह सिडनी में हुए तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे।बता दें कि इस सीरीज में ग्रीन पर काफी नजरें रहनें वाली है। उन्हें आईपीएल 2023 के ऑक्शन में भारी भरकम रकम मिली है। ग्रीन को इस सीजन के ऑक्शन में मुंबई इंडियंस की टीम ने 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा था और वह इस टूर्नामेंट के इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने।

जोश हेज़लवुड और स्टार्क भी हो चुके हैं बाहर

तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और मिचेल स्टार्क पहले ही नागपुर टेस्ट से बाहर हो चुके हैं। बाएं पैर में चोट के कारण वह इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं और दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भी उनका खेलना मुश्किल लग रहा है। स्टार्क बाएं हाथ में उंगली की चोट के कारण यह मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। हले माना जा रहा था कि ग्रीन सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर खेल सकते हैं मगर अब ये तय हो चूका है की अब चोट के कारन अगला मैच नहीं खेलेंगे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *