• Sun. Sep 8th, 2024

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बनेंगे शक्तिमान,मेगा बजट की होगी फिल्म,2025 में शुरू होगी शूटिंग

Report By : ICN Network (ENTERTAINMENT)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही शक्तिमान पर बन रही फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2025 में शुरू करेंगे। फिलहाल वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो जल्द ही पूरी हो जाएगी ।हाल ही में बॉलीवुड न्यूज वेबसाइट स्पॉटबॉय ने फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र के हवाले से लिखा है, कि रणवीर सिंह अपकमिंग फिल्म में शक्तिमान का रोल प्ले करने वाले हैं। वो मार्च 2025 के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, क्योंकि इससे पहले वो दो बड़ी फिल्मों सिंघम अगेन और डॉन 3 की शूटिंग करने वाले हैं।

रणवीर सिंह फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं। उनका 50 दिनों का शूटिंग शेड्यूल अभी बाकी है, जो वो अप्रैल तक पूरा कर लेंगे। वहीं वो फिल्म का कुछ हिस्सा पहले ही शूट कर चुके हैं। वो फिल्म में एक्सटेंडेड कैमियो कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन- करीना कपूर लीड रोल में हैं, जिनके साथ रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

साल 2022 में सोनी पिक्चर्स ने एक वीडियो के जरिए फिल्म शक्तिमान की अनाउंसमेंट की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक मेगा बजट फिल्म होगी, जिसे 200-300 करोड़ के बजट में तैयार किया जाएगा। ये फिल्म साल 1997 में पॉपुलर शो शक्तिमान के सुपरहीरो कैरेक्टर पर आधारित होगी। शो में मुकेश खन्ना ने शक्तिमान का रोल प्ले किया था।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *