• Sat. Jul 27th, 2024

Bollywood News: ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ के बाद राजकुमार संतोषी करेंगे सनी देओल की फिल्म, ‘जिसने लाहौर नहीं देखा’ का निर्देशन

Bollywood News: राजकुमार संतोषी अपने अलग अंदाज़ अपना अपना, फटा पोस्टर निकला हीरो, लज्जा के लिए जाने जाते हैं। उन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं जिनमें तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और छह फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। राजकुमार ने अपने निर्देशन की शुरुआत सनी देओल, मीनाक्षी शेषाद्री और अमरीश पुरी स्टारर क्राइम फिल्म 'घायल' से की थी।
उनकी अगली फिल्म 'जिसने लाहौर नहीं देखा' लोकप्रिय नाटककार असगर वजाहत की 'जिस लाहौर नई देख्या ओ जाम्यई नई' पर आधारित है। फिल्म में अनिल कपूर की जगह सनी देओल को लिया गया था।
“मैं असगर वजाहत के साथ बातचीत कर रहा था, वह बहुत सम्मानित लेखक और नाटककार हैं। मैं उनके नाटक जिस लाहौर नई देख्या ओ जम्याई नई पर आधारित एक फिल्म कर रहा हूं, “टाइम्स ऑफ इंडिया ने राजकुमार के हवाले से कहा।
“जिस लाहौर नई देख्या की चर्चा के दौरान, असगर जी ने गोडसे @Gandhi.com पर एक और नाटक सुझाया। जब मैंने नाटक पढ़ा, तो मैंने तुरंत फैसला किया कि यह कुछ ऐसा है जिसे बड़े पर्दे के लिए बनाया जाना चाहिए, ”राजकुमार ने कहा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *