• Fri. Jul 5th, 2024

कानपुर में मतगणना के दिन ट्रैफिक व्यवस्था में परिवर्तन,पार्किंग की भी अलग व्यवस्था

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

लोकसभा निर्वाचन मतगणना को लेकर हमीरपुर रोड पर यातायात व्यवस्था में बदलाव रहेगा। यातायात व्यवस्था में यह बदलाव भारी वाहन के लिए तीन मई की रात 12 बजे से चार मई की रात 10 बजे तक प्रभावी रूप से लागू रहेगा। वहीं हल्के वाहनों के लिए चार मई की सुबह पांच बजे से रात आठ बजे तक लागू रहेगा। इसके अलावा मतगणना अधिकारी, ऑपरेटर व अन्य कर्मचारियों के लिए नवीन गल्लामंडी में पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

लखनऊ से हमीरपुर की ओर जाने वाले सभी तरह के भारी व मध्यम मालवाहक वाहन नौबस्ता से आगे नहीं जा सकेंगे। ये वाहन नौबस्ता से सचेंडी, मूसानगर, भोगनीपुर होते हुए घाटमपुर की तरफ से जा सकेंगे।

घाटमपुर से कानपुर की तरफ आने वाले भारी वाहन व मध्यम मालवाहक वाहन चौड़गरा, मूसानगर, भोगनीपुर होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

हल्के वाहन नौबस्ता बंबा वैष्णवी हॉस्पिटल से बाएं मुड़कर आवास विकास होते हुए समाधि पुलिया होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

सेन पश्चिम पारा चौकी से नौबस्ता की तरफ कोई भी हल्के वाहन नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन सागरपुरी मोड़ से होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

पार्किंग की व्यवस्था –

मतगणना अधिकरी, ऑपरेटर व अन्य कर्मचारियों के सभी वाहन नवीन गल्ला मंडी गेट नंबर 01 से अंदर जाकर एसबीआई से सीधे सड़क व दाहिने मुड़कर रोड़ वे दोनों तरफ चार पहिया व दोपहिया वाहनों की पार्किंग व्यवस्था की गई है।

ट्रैफिक विभाग ने आम जनमानस से अपील की है कि वह गंतव्य के लिए समय से निकले। आवश्यकता अनुसार वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *