• Tue. Jun 18th, 2024

गोरखपुर में CM बोले लोग कहते है जो राम को लाए हैं हम इनको लायेगें

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

गोरखपुर में मंगलवार को CM योगी ने चुनावी रैली में कहा-सपा और कांग्रेस का चरित्र रामद्रोही है। कांग्रेस कहती है कि राम मंदिर का निर्माण नहीं होना चाहिए था, इससे पूरी दुनिया में गलत संदेश गया। जबकि सपा कहती है कि राम मंदिर बेकार बना है। मैं कहता हूं कि राम मंदिर तो ठीक बना है, लेकिन तुम लोगों की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। तुम लोगों की बुद्धि में भूसा भर गया है।

इधर, महाराजगंज में चुनावी रैली में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी के गठबंधन पर कहा- दू गो बच्चा घूमत हवन, एगो अखिलेश जी और राहुल जी, मैं उनका चच्चा हूं। 4 जून को जैसे ही रिजल्ट 400 से पार जाएगा। राहुल और अखिलेश को राजभर याद आएगा।

वहीं, सपा नेता नारद राय ने सोमवार देर रात वाराणसी में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। कहा- अखिलेश यादव ने मंच से मेरा नाम नहीं लिया। मेरे खिलाफ साजिश हो रही है। अपमान के 100 दिन की जिंदगी से बेहतर, सम्मान का एक दिन।

सीएम योगी ने गोरखपुर में कहा-मैं जहां जाता हूं, सभी से एक ही बात पूछता हूं कि आप मोदीजी को इतना समर्थन क्यों दे रहे हैं? लोग एक ही बात बोलते हैं, जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। सपा और कांग्रेस का चरित्र रामद्रोही है। कांग्रेस कहती है कि राम मंदिर का निर्माण नहीं होना चाहिए था। इससे पूरी दुनिया में गलत संदेश गया है। जबकि, सपा कहती है कि राम मंदिर बेकार बना है लेकिन, मैं बोलता हूं कि राम मंदिर तो ठीक बना है। तुम लोगों की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। तुम लोगों की बुद्धि में भूसा भर गया है। इसलिए तुम लोगों को राम मंदिर बेकार लगता है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *