• Thu. Jul 4th, 2024

8 मई को कानपुर के घाटमपुर में जनसभा करेंगे सीएम योगी जनसभा,अकबरपुर लोकसभा प्रत्याशी के लिए मांगेगे वोट

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को कानपुर में घाटमपुर के पतारा कस्बे में अकबरपुर लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के पक्ष में जनसभा करेंगे। सीएम की जनसभा को लेकर कानपुर पुलिस कमिश्नरेट तैयारियों में लगा हुआ है। सीएम योगी के कार्यक्रम के चलते कानपुर नौबस्ता से हमीरपुर हाईवे घाटमपुर पर ट्रैफिक डायवर्जन भी किया गया है।

कानपुर में चौथे चरण में लोकसभा के मतदान 13 मई को होने है। कानपुर में 11 मई को चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसके चलते अब सभी दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मंगलवार को रमईपुर में अकबरपुर लोकसभा से गठबंधन प्रत्याशी राजाराम पाल के पक्ष में जनसभा की। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के पक्ष में बुधवार को अब मुख्यमंत्री घाटमपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

8 मई की दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री घाटमपुर के पतारा पहुंचेंगे। उनका हेलीकाप्टर पतारा स्टेशन रोड के पास ही उतरेगा और वहां से सभास्थल कार से पहुंचेंगे। मंच और सभास्थल तैयार किया जा रहा है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर हरिश्चंद्र और डीसीपी साउथ, एडीसीपी अंकिता शर्मा समेत अन्य अफसरों ने जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। प्रशासन सभास्थल से कुछ दूरी पर पार्किंग की व्यवस्था कर रहा है। एसीपी के निरीक्षण के दौरान स्थानीय अधिकारी भी मौजूद रहे। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा नेता भी कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों में जुटे हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *